Home /News /bihar /

खगड़िया: सड़क जाम हटाने गई पुलिस पर भड़की भीड़, किया पथराव और दौड़ा कर भगाया

खगड़िया: सड़क जाम हटाने गई पुलिस पर भड़की भीड़, किया पथराव और दौड़ा कर भगाया

भीड़ के उपद्रव की सूचना मिलने के बाद खगड़िया जिला मुख्यालय से एसडीओ-डीएसपी के नेतृत्व में इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है

भीड़ के उपद्रव की सूचना मिलने के बाद खगड़िया जिला मुख्यालय से एसडीओ-डीएसपी के नेतृत्व में इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है

Bihar News: खगड़िया जिले के सिमरी और गंगौर सड़क को जाम करने के दौरान लोगों ने एक रायफलधारी जवान के साथ बदसलूकी की और उसे थप्पड़ जड़ दिया. भीड़ के उपद्रव की सूचना मिलने के बाद खगड़िया जिला मुख्यालय से एसडीओ-डीएसपी के नेतृत्व में इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

खगड़िया. बिहार के खगड़िया (Khagaria) जिले के बेला सिमरी गांव के पास नदी में डूबे युवक का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित लोगों ने बेला सिमरी और गंगौर सड़क को जाम (Road Jam) कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर गंगौर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ जाम हटाने के लिए पहुंचे. मगर गुस्साई भीड़ ने उन पर पथराव शुरू कर दिया. पुलिस से उलझने वाले लोगों में महिलाएं भी शामिल थीं. भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला (Attack On Police) बोलते हुए उन्हें दूर तक खदेड़ दिया.

इस दौरान लोगों ने एक रायफलधारी जवान के साथ बदसलूकी की और उसे थप्पड़ जड़ दिया. भीड़ के उपद्रव की सूचना मिलने के बाद खगड़िया जिला मुख्यालय से एसडीओ-डीएसपी के नेतृत्व में इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.

क्या है यह पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम बेला सिमरी गांव के पास बने बांध पर शाम चार युवक बैठे हुए थे. इस दौरान गंगौर थाना पुलिस की गश्ती गाड़ी को देख चारों डर गए और नदी में छलांग लगा दी. बाद में तीन युवक किसी तरह नदी से बाहर निकल आए लेकिन लक्ष्मण नाम का युवक पानी में डूब गया. मंगलवार को ग्रामीणों ने लक्ष्मण का शव नदी से बाहर निकाला और उसे सड़क पर रखकर जाम कर दिया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि चारों युवक शराब के नशे में थे इसलिए पुलिस को देख कर वो डर से नदी में कूद गए. पुलिस पर पथराव और मारपीट करने को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने सोमवार की शाम हुई इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी जिसके कारण लक्ष्मण की मौत हो गई. बस इसी बात को लेकर भीड़ आक्रोशित हो गयी और उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उन पर पथराव किया.

एसडीएम और सदर डीएसपी घटना स्थल पर मौजूद

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ धर्मेंद्र कुमार और डीएसपी खुद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने भीड़ को शांत करवाया. एसडीओम धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि मामला को शांत करवा दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar police, Dead body, Khagaria news, People protest

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर