खगड़िया: कुख्यात अपराधी शमशेर मुखिया गिरफ्तार, चार थानों में 20 से ज्यादा मामले दर्ज
Khagaria News in Hindi

खगड़िया: कुख्यात अपराधी शमशेर मुखिया गिरफ्तार, चार थानों में 20 से ज्यादा मामले दर्ज
कुख्यात अपराधी शमशेर गिरफ्तार

खगड़िया सदर के डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में जिला एसटीएफ की टीम और अलौली पुलिस की संयुक्त छापेमारी में 25 हजार के इनामी अपराधी शमसेर मुखिया को देसी पिस्टल और पांच जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
खगड़िया. बीती 11 अप्रैल 2020 को मध्य विद्यालय कोकराह के निकट माकपा नेता जगदीश चन्द्र बसु (Jagdish Chandra Basu) की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद से मुख्य आरोपी शमसेर मुखिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह दबिश दे रही थी. देर रात सदर डीएसपी आलोक रंजन (Alok Ranjan, DSP) के नेतृत्व में जिला एसटीएफ की टीम और अलौली पुलिस की संयुक्त छापेमारी में 25 हजार के इनामी अपराधी शमशेर मुखिया (Shamsher Mukhiya) को गंगौर थाना के कोनिया गांव से एक देशी पिस्टल और पांच जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के लिए उसकी गिरफ्तारी एक चुनौती बन गई थी.

शमसेर मुखिया पर 20 से अधिक मामले दर्ज

अलौली के थाना प्रभारी राघवेन्द्र सिंह की मानें तो शमशेर मुख्यिा पर समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, सहरसा में कई थानों में पहले से हत्या, लूट, छीनाझपटी की घटनाओं के मामले में एफआईआर दर्ज हैं. कुख्यात अपराधी शमसेर मुखिया पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था. शमशेर अभी भी 15 केस में वांटेड था.



बाप बेटा मिलकर लेते हैं हत्या की सुपारी
बताया जा रहा है कि अपराधी शमशेर मुखिया के पिता सूरज साहनी भी कुख्यात अपराधी हैं और इन दोनों ने मिलकर एक गिरोह बना लिया है. इसी गिरोह के द्वारा मुन्ना मुखिया,जगदीश चन्द्र बसु सहित कई लोगों की हत्या की सुपारी लेकर घटना को अंजाम देता था. पुलिस सूरज सहनी की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापे मार रही है.

दियरा इलाके में अपराधियों का है वर्चस्व

अलौली थाना के दियरा में समस्तीपुर और सहरसा की सीमा में पड़ने के कारण इस इलाके में अपराधियों का दबदबा है. पूर्व में भी शर्मा और यादव के बीच आपसी मुठभेड़ होती रही है. हालांक एक महीना पूर्व कुख्यात अपराधी रामानंद यादव की हत्या के बाद से यह इलाका शांत है.

ये भी पढ़ें: कृषि इनपुट अनुदान योजना के लिए 20 मई तक करें आवेदन,इन जिलों के किसान उठाएं लाभ

बिहार में राशन कार्डधारियों को मुफ्त मिलेगी दाल, NAFED ने की आपूर्ति

पलायन की हकीकत! पेट में लगी 'आग' तो खगड़िया से 222 मजदूर वापस गए तेलंगाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading