लाइव टीवी

सांसद पप्पू यादव का दावा, पीड़ितों की मदद के लिए खड़ी है उनकी पार्टी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 25, 2017, 10:00 AM IST
सांसद पप्पू यादव का दावा, पीड़ितों की मदद के लिए खड़ी है उनकी पार्टी
ETV Image

मधेपुरा सासंद पप्पू यादव पूर्णिया के बाढ़ पिड़ितों से मिलने के बाद सीधे खगड़िया पहुंचे, जहां वह शुक्रवार को खगड़िया के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करगें.

  • Share this:
मधेपुरा सासंद पप्पू यादव पूर्णिया के बाढ़ पिड़ितों से मिलने के बाद सीधे खगड़िया पहुंचे, जहां वह शुक्रवार को खगड़िया के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करगें. खगड़िया में मीडिया से बात करते हुए उन्होनें कहा कि जहां-जहां जरुरत पड़ी है बाढ़ पीड़ितों के लिए जनअधिकार पार्टी राहत शिविर खोलकर पीड़ितों की मदद के लिए खड़ी है.

खगड़िया में बुढ़ी गंडक के जलस्तर में लगातार वृद्धी हो रही है, जिसके मद्देनजर खगड़िया डीएम जय सिंह और एसडीओ ने जल संसाधन विभाग के अधिकारीयों के साथ विभिन्न बांधों का निरिक्षण किया. इस दौरान उन्होंने चन्द्रपुरा गांव के पास स्थित बांध के मरम्मती कार्य का जायजा भी लिया.

बाढ़ के बाद राहत शिविरों की परिस्थिती काफी गंभीर बनी हुई है. राहत कैंपों में सबसे ज्यादा समस्या बच्चों को हो रही है. बाढ़ के इस हालात में लोगों के लिए पीने का पानी व्यवस्था कराना प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2017, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...