अपना शहर चुनें

States

एनएच 31 पर दो बसों की बीच भीषण टक्कर, कई यात्री घायल

बस हादसे में घायल लोग
बस हादसे में घायल लोग

घटना ठाठा गांव के पास की है. घटना के संबंध मे बताया जाता है कि पूर्णिया से पटना जा रही तूफान डीलक्स बस ने अनियंत्रित होकर एक बस को टक्कर मार दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 11, 2019, 2:39 PM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagaria) जिले के मानसी थाना क्षेत्र स्थित एनएच 31 (NH 31) पर दो बसों के बीच जबरदस्त टक्कर (Tremendous bump) हो गई. इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

घटना ठाठा गांव के पास की है
जानकारी के मुताबिक, घटना ठाठा गांव के पास की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पूर्णिया से पटना जा रही तूफान डीलक्स बस ने अनियंत्रित होकर एक बस को टक्कर मार दी, जिससे दोनों बस में सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के चलते दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

लखनऊ- गोरखपुर हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था
बता दें कि आज ही सुबह साढ़े तीन बजे लखनऊ- गोरखपुर हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था. कहा जा रहा है कि रोडवेज बस और बोलेरो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई थी. टक्कर इतनी भीषण थी की बोलेर के परखच्चे उड़ गए थे. इससे मौके पर ही बोलेरो सवार चार यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.



स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि बोलेरो बिहार से आर रही थी. तभी लखनऊ- गोरखपुर हाइवे पर सुबह 3:30 बजे रोडवेज बस से उसकी भिड़ंत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद बोलेरो का रेस्क्यू किया. इसके बाद बोलेरो से चार डेड बॉडी निकाली गई. पुलिस ने बताया कि बोलेरो सवार बिहार के सीवान जिले से अमेठी जगदीशपुर जा रहे थे. वहीं, कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी.

रिपोर्ट- दिग्विजय

ये भी पढ़ें- 

KBC 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, सनोज ने रचा इतिहास

सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! हो सकते हैं अरेस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज