एकतरफा प्यार में बुरा फंसा आशिक, पहले हुई पिटाई फिर मुंडवाना पड़ा सिर

वीडियो में जिस युवक को हाथ पैर बांधकर सिर मुडा जा रहा है वो गंगौर का ही रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वो लोक गायक भी है जिसका नाम हिमांशु झा है

News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 3:59 PM IST
एकतरफा प्यार में बुरा फंसा आशिक, पहले हुई पिटाई फिर मुंडवाना पड़ा सिर
खगड़िया में पिटाई के बाद आशिक का सिर मुंडते लोग
News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 3:59 PM IST
बिहार में एक युवक को एकतरफा प्यार करना खासा महंगा पड़ गया. लड़की को प्रेम पत्र देने के बाद युवक की वो दशा की गई जिसे देखने के लिए गांव की भीड़ जमा हो गई. घटना खगड़िया की है जहां गंगौर थाना के रहने वाले एक युवक ने छात्रा को प्रेम पत्र देने के साथ ही उसे आई लव यू कहा.

लड़की ने घर में दिखाया था लव लेटर

छात्रा ने युवक के प्रेम पत्र को अपने घर में दिखा दिया जिसके घरवालों ने पकड़कर न केवल युवक की जमकर पिटाई की बल्कि उसके बाद उसे हाथ पैर बांधकर उसके सिर के बाल को मुंड दिया. घटना की सूचना मिलनें के बाद पुलिस युवक को थाना ले आई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल
हुआ है.

लोक गायक है 'आशिक'

वीडियो में जिस युवक को हाथ पैर बांधकर सिर मुडा जा रहा है वो गंगौर का ही रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वो लोक गायक भी है जिसका नाम हिमांशु झा है. उसने गांव की ही एक छात्रा को पहले आई लव यू बोला फिर उसे एक प्रेम पत्र सौंप दिया, लेकिन छात्रा ने पूरी बात अपने घरवालों को बता दी. घटना की सूचना मिलने के बाद खगड़िया एसपी मीनू कुमारी के निर्देश पर दोनों पक्षों पर गंगौर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

एकतरफा प्यार में घिरे आशिक की पिटाई और मुंडन को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही और लोग पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे.
Loading...

रिपोर्ट- दिग्विजय कुमार
First published: July 17, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...