Home /News /bihar /

Khagaria: नवविवाहिता के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR

Khagaria: नवविवाहिता के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR

हरियाणा के पानीपत में 7 साल की बच्ची से रेप.

हरियाणा के पानीपत में 7 साल की बच्ची से रेप.

खगड़िया (Khagaria) में एक नवविवाहिता के साथ गांव के ही पांच युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है. जबकि समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

खगड़िया. बिहार के खगड़िया (Khagaria) में एक नवविवाहिता के साथ गांव के ही पांच लड़कों ने गैंगरेप (Gangrape)की घटना को अंजाम दिया है. यही नहीं, इसके बाद उन्‍होंने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यह पूरा मामला खगड़िया जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद गांव वालों ने इस घटना में शामिल सभी पांच लड़कों को न सिर्फ पहचान लिया बल्कि दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ किया. फिर दोनों को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बहादुरपुर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. हालांकि जिस युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया है उसके तीन साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जबकि समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पीड़‍ित लड़की की मां के बयान पर बहादुरपुर थाना में दुष्कर्म करने वाले सभी पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. प्राथमिकी में कहा गया है कि जब उनकी बेटी शौच करने के लिए निकली उसी समय पांचों युवकों ने नवविवाहिता साथ न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया. यही नहीं, आरोपियों ने नवविवाहिता को धमकी भी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसी वजह से युवती ने अपने घर पर इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन जब सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर मामला खुला.

एसपी ने डीएसपी को दिया टीम बनाकर जल्द गिरफ्तारी का निर्देश
खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें इस घटना की जानकारी मिली है. इसके बाद उन्‍होंने सदर डीएसपी आलोक रंजन को घटना स्थल पर भेजा और नवविवाहिता के परिवार वालों से पूछताछ की. हालांकि गांव वालों ने ही इस घटना के दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. इसके अलावा एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि डीएसपी को निर्देश दिया गया है कि अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

Tags: Bihar police, Gang Rape, Khagaria latest news, Khagaria news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर