Assembly Banner 2021

खेल के मैदान में गेंद समझकर बच्चे ने उठा लिया बम, जोरदार धमाके में उड़ गए शरीर के चिथड़े

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

Khagaria News: बिहार के खगड़िया में ये बम धमाका उस समय हुआ जब तीनों बच्चे एक साथ खेल के मैदान में क्रिकेट देखने गए थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

  • Share this:
खगड़िया. बिहार के खगड़िया में बम विस्फोट (Khagaria Bomb Blast) की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई वहीं दो अन्य बच्चे जख्मी हैं. घटना जिले के गोगरी थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई. घटना की सूचना मिलने के बाद खगड़िया एसपी अमितेश कुमार पुलिस टीम के घटना स्थल पर पहुंची. मृत बच्चे के पिता मोहम्मद कासिम को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि पल भर पहले जिस बच्चे से बात करने के बाद खेलने के लिए भेजा था वो वह अब इस दुनिया में नहीं है. बम विस्फोट की इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोगरी थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित भगवान हाई  स्कूल मैदान में तीनों बच्चे क्रिकेट देखने गए थे, इसी दौरान खेलते-खेलते तीनों बच्चों ने मैदान के पास बने जर्जर मकान मेें रखे गेंदनुमा बंम को उठा लिया और जैसे ही उसे गेंद समझकर दाबा कि वह विस्फोट  कर गया.

इस घटना में एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई और दो बच्चे जख्मी थे. उनका इलाज गोगरी के रेफरल अस्पताल मेें चल रहा है. बच्चे की मौत की घटना के बाद से परिवार वाले काफी सदमें मेें हैं. घटना के संबंध में खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि इस घटना में जो भी लोग शामिल होगें उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई  की जाऐगी. वैसे पुरे मामले की तफ्तीश फिलहाल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज