लाइव टीवी

Lok Sabha Election 2019: उम्र और लाचारी को मात देकर वोट डालने पहुंची 108 साल की वोटर

News18 Bihar
Updated: April 23, 2019, 11:51 AM IST
Lok Sabha Election 2019: उम्र और लाचारी को मात देकर वोट डालने पहुंची 108 साल की वोटर
वोट डालने पहुंची वृद्धा

महिला ने अपना वोट वहां मौजूद लोगों की मदद से डाला. इस दौरान उनको देखकर मतदान कराने आए अधिकारी भी अचंभे में थे

  • Share this:
लोकतंत्र के महापर्व यानी चुनाव में वोटरों का उत्साह देखते ही बन रहा है. बिहार में लोकसभा की पांच सीटों पर सुबह से ही मतदान जारी है और लोग भारी संख्या में वोट डालने पहुंच रहे हैं. खगड़िया में महिलाओं में वोट देने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बारिश पर भारी पड़ा वोटरों का उत्साह, भीग कर मतदान करने पहुंचे बूथ

यहां कई ऐसे मतदान केंद्र हैं जिन पर महिला मतदाताओं की काफी लंबी कतार दिख रही है. एक ऐसी ही महिला वोटर उम्र और बुढ़ापे को मात देकर वोट डालने बूथ पर पहुंचीं. 108 साल की महिला मतदाता अपने मत का अधिकार समझते हुए मतदान केन्द्र पर पहुंची और वोट डाला. महिला के साथ आये उसके परिवार ने वोटिंग का वीडियो बनाया है. जानकारी के मुताबिक महिला परबता विधानसभा के बूथ नंबर 133 पर अपना वोट डालने पहुंची.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बिहार की पांच सीटों पर सुबह 11 बजे तक 19 फीसदी से ज्यादा मतदान

महिला ने अपना वोट वहां मौजूद लोगों की मदद से डाला. इस दौरान उनको देखकर मतदान कराने आए अधिकारी भी अचंभे में थे. वृद्धा ने वोट डालने के बाद लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि अपना वोट जरूर डालें. इससे पहले बिहार के ही अररिया में भी वोटरों का उत्साह देखते ही बन रहा था. लोग बारिश में भीग कर भी अपना वोट डालने पहुंचे. हमारी भी अपील है कि आप अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...