लाइव टीवी

अंग्रेजी में बात करना पड़ा महंगा, पुलिस ने की छात्र की जमकर पिटाई

News18 Bihar
Updated: March 30, 2018, 8:41 AM IST

मामा को हिरासत में लेने का कारण छात्र ने अंग्रेजी में क्या पूछ लिया, खगड़िया जिले के चौथम थाना प्रभारी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
बिहार के खगड़िया में एक छात्र को थाना प्रभारी से अंग्रेजी में बात करना काफी महंगा पड़ा. थाना प्रभारी नें उसे हाजत में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. मामला खगड़िया के चौथम थाना का है.

बताया जा रहा है कि चौथम का एक छात्र अभिषेक के मामा को पुलिस थाना लाई जिसके बाद अभिषेक थाना पहुंचा और थाना प्रभारी से अपने मामा के हिरासत में लिए जाने के कारण अंग्रेजी में पूछा तो थाना प्रभारी ने उसे भी यह कहते हुए हाजत में तीन दिनों तक बंद कर जमकर पिटाई कर दी कि वह भी बाइक चोरी में शामिल रहता है. घटना की सूचना के बाद जब छात्र के परिजन थाना पहुंचे तो थाना प्रभारी ने पीआर बॉन्ड भरा कर छात्र को छोड़ा जिसके बाद परिजनों ने उसे खगड़िया के सदर असप्ताल मे भर्ती कराया, जहां साफ तौर पर पुलिस के पिटाई के निशान छात्र के शरीर पर दिखाई दे रहा है.

वहीं, पुलिस का कहना है कि लगातार बाइक चोरी की घटना बढ़ गई थी. इसी मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया था जिसमें से दो लोगों को जेल भेजा जा रहा है. पीड़ित छात्र अभिषेक पटना के सेंट जोसेफ स्कूल में बारहवीं का पढाई करता है और अपने घर चौथम आया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 8:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर