लाइव टीवी

प्रमाण पत्र देने के एवज में प्रिंसिपल छात्रों से कर रही थीं अवैध वसूली, VIDEO वायरल

News18 Bihar
Updated: May 28, 2019, 9:36 AM IST

मामला चौथम प्रखंड स्थित इंटर कॉलेज नौरंगा पिपरा का है. वायरल वीडियो में इंटर के छात्रों से प्रमाण पत्र देने के नाम पर प्रिंसिपल द्वारा अवैध उगाही की जा रही है.

  • Share this:
बिहार के खगड़िया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि एक कॉलेज की प्रिंसिपल ने प्रमाण पत्र देने के एवज में छात्रों से अवैध रूप से पैसे लिए हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना से शिक्षा विभाग के हाथ-पांव फूल गए हैं. कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो देखने के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी ने प्रिंसिपल को निलंबित करने का आदेश दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला चौथम प्रखंड  स्थित इंटर कॉलेज नौरंगा पिपरा का है. वायरल वीडियो में इंटर के छात्रों से प्रमाण पत्र देने के नाम पर प्रिंसिपल द्वारा अवैध उगाही की जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉलेज की प्रिंसिपल रेणु कुमारी अपने घर पर छात्रों को बुलाकर प्रमाण पत्र देती हैं और उसके बदले में छात्रों से अवैध वसुली कर रही हैं. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि रुपये देने के बाद प्रमाण पत्र दिया जा रहा है. इसके बदले में कोई रसीद भी नहीं दी जा रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद खगड़िया के जिला शिक्षा पदाधिकारी राजकिशोर सिंह ने जांच के बाद कड़ी कर्रवाई की बात कहते हुए कॉलेज की मान्यता को रद्द करने के लिए बिहार बोर्ड के सचिव को पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने नौरंगा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल रेणु कुमारी के निलंबन की भी बात कही है.

रिपोर्ट- दिग्वजिय

ये भी पढ़ें- 

बिहार में 18 IPS अधिकारियों को वेतनमान में मिला प्रमोशन

एक विवाह ऐसा भी: थाना परिसर में इस तरह हुई प्रेमियों की शादी
Loading...

कितना हो एयर कंडीशनर का तापमान, जो आपकी बिजली भी बचाए और ठंडा भी करे?

BJP सांसद के गैस एजेंसी से सरेआम 17 लाख रुपए लूट ले गए हथियारबंद अपराधी

पुलिस वालों ने थाना परिसर में प्रेमी युगल की कराई शादी, ये था मामला

तेजप्रताप यादव नहीं लगाएंगे जनता दरबार, आज से होनी थी शुरुआत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...