लाइव टीवी

शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, 30 लाख से अधिक के नुकसान की आशंका

News18 Bihar
Updated: October 3, 2018, 9:11 AM IST

आग तेजी से बढ़ी और साथ में गैस सिलेंडर भी एक के बाद एक फटते चले गए. इससे थोड़ी ही देर में दुकानें जलकर खाक हो गईं

  • Share this:
खगड़िया में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने से दो दर्जन से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गईं. आग में एक के बाद एक पांच गैस सिलेंडर फटे, जिससे आग की विकरालता और बढ़ गई. इसमें 30 लाख से ऊपर की संपत्ति के नुकसान की आशंका है.

घटना महेशखूंट थाना के महेशखूंट चौक की है. यहां मंगलवार को शॉर्ट सर्किट के कारण एक दुकान में आग लगी जो बढ़ते-बढ़ते इतनी फैल गई कि आसपास की लगभग दो दर्जन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. ग्रामीणों ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया और इसी बीच आग बुझाने की कोशिश करने लगे. इधर आग बढ़ती ही जा रही थी. सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग की विकरालता और बढ़ गई. फायर ब्रिगेड आने पर कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्थानीय थाने की पुलिस भी आ पहुंची.

दुर्घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है, हालांकि 30 लाख से भी ज्यादा संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं गोगरी सीओ का कहना है कि अभी नुकसान का सही आकलन किया जाना बाकी है. (रिपोर्ट- दिग्विजय)

ये भी पढ़ें-

शराब पीने और बेचने वाले 1 लाख 33 हजार 339 लोगों पर मुकदमा, सजा सिर्फ 141 को

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2018, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...