लाइव टीवी

बेटी की शादी के दिन घर में मचा कोहराम, पिता का अधूरा रह गया सपना

News18 Bihar
Updated: November 20, 2019, 7:24 PM IST
बेटी की शादी के दिन घर में मचा कोहराम, पिता का अधूरा रह गया सपना
बेटी के शादी के दिन बिहार पुलिस के जवान को मार दी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सुबोध के बेटे ने बताया कि उनके पिता बिहार पुलिस (Bihar Police) में जवान हैं और वह पटना कार्यरत हैं. छुट्टी लेकर वह घर आए थे. इसी दौरान पड़ोस में जमीन विवाद को लेकर हो रही झगड़े में उन्हें गोली मार दी.

  • Share this:
खगड़िया. बिहार (Bihar) के खगड़िया में एक लड़की की शादी के दौरान अचानक कोहराम मच गया. पिता ने सोचा था कि बेटी की शादी (Marriage) धूमधाम से करेंगे. लेकिन उनका ये अरमान अधूरा ही रह गया. लड़की (Girl) की शादी तो हो रही है, लेकिन पिता इस शादी में शामिल नहीं हो पाएगा. वह जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहा है.

दरअसल, खगड़िया के गोगोरी थाना क्षेत्र के भुरिया गांव में बिहार पुलिस के जवान सुबोध यादव की बेटी की बुधवार को शादी है. बारात नवगछिया जिले से आनी वाली है, लेकिन शादी से महज कुछ घंटे पहले जमीन विवाद को लेकर सुबोध के पड़ोस में मारपीट हो गई. इस दौरान बीच-बचाव करने सुबोध आगे आए तो एक पक्ष ने गोली चला दी जो सुबोध को जा लगी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में बेगुसराय की अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुबोध के बेटे ने बताया कि उनके पिता बिहार पुलिस में जवान हैं और वह पटना कार्यरत हैं. घर में शादी की तैयारी हो रही रही थी. इसी दौरान आज गांव में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई. बीच बचाव करने में एक पक्ष के लोगों ने गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

पुलिस कर रही है छापेमारी

घटना के बाद से पुलिस गांव में छापेमारी कर रही है. गोगरी डीएसपी पीके झा का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई का जाएगी.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 7:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर