Home /News /bihar /

खुजली की शिकायत पर झोलाछाप ने मासूम को लगा दिया इंजेक्शन, 5 घंटे बाद चली गई जान

खुजली की शिकायत पर झोलाछाप ने मासूम को लगा दिया इंजेक्शन, 5 घंटे बाद चली गई जान

बिहार के खगड़िया में तीन साल के बच्चे की इंजेक्शन से मौत (सांकेतिक चित्र)

बिहार के खगड़िया में तीन साल के बच्चे की इंजेक्शन से मौत (सांकेतिक चित्र)

Khagaria News: बिहार के खगड़िया में हुई इस घटना का शिकार परिवार जिले के गोगरी थाना के धनखेता गांव का रहने वाला था. बच्चे की मां ने बताया कि खुजली की शिकायत के बाद वो बच्चे को झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गई थीं, जहां बच्चे की जान चली गई. 

अधिक पढ़ें ...

खगड़िया. बिहार में एक झोलाछाप डॉक्टर ने तीन साल के बच्चे को मौत के मुंह में धकेल दिया. इस कथित डॉक्टर की लापरवाही का अंदाजा इस बात से लगता है कि उसने खुजली के लिए मासूम को कोई मलहम देने की बजाय जल्द आराम देने की बात कहकर सीधे इंजेक्शन लगा दिया. कुछ ही घंटे बाद मासूम की मौत हो गई.

मंगलवार को बच्चे की मां उसे लेकर झोलाछाप डॉक्टर के पास पहुंची थी. अंकुश की मां बबीता देवी ने बताया किइस डॉक्टर ने बच्चे की खुजली को रोकने के लिए मलहम की जगह जल्द ठीक होने की बात कह कर बच्चे को एक सुई लगा दी. बच्चे को इंजेक्शन लगते ही उल्टी शुरु होने लगी. धीरे-धीरे बच्चे अंकुश की तबीयत भी बिगड़ने लगी, तब उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया लेकिन जब तक बच्चा सदर अस्पताल पहुंचा तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

खगड़िया के सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्चे की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. पीड़ित परिवार खगड़िया जिले के गोगरी थाना के धनखेता गांव का रहने वाला है. इस घटना के बाद से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. अंकुश की मां और दादा सहित पूरे परिवार के लोग सदमे में हैं. इस संबंध में पीड़ित परिवार ने ग्रामीण चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की है लेकिन उनको चिकित्सक का नाम तक पता नहीं है.

Tags: Bihar News, Khagaria news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर