Home /News /bihar /

बिहार: खगड़िया में NH 31 पर ट्रक ने ऑटो सवार 10 लोगों को रौंद डाला, 3 की मौत

बिहार: खगड़िया में NH 31 पर ट्रक ने ऑटो सवार 10 लोगों को रौंद डाला, 3 की मौत

बिहार के खगड़िया में एनएच 31 पर सड़क हादसे में तीन की मौत

बिहार के खगड़िया में एनएच 31 पर सड़क हादसे में तीन की मौत

Road Accident in Khagaria: एनएच 31 पर लगातार ऑटो से हो रही सड़क दुर्घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों ने रात के समय एनएच पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध लगाने की मांग बिहार सरकार और जिला प्रशासन से की है.

खगड़िया. एक दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रक ने ऑटो सवार दस लोगों को कुचल दिया जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई है. घटना शुक्रवार की देर रात महेशखूंट थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि महेशखूंट के रहने वाले एक परिवार के दस लोग दशहारा  का मेला घूमकर ऑटो से वपस अपने घर महेशखूंट लौट रहे थे, इसी दौरान महेशखूंट थाना के हरंगी टोल के पास एक ट्रक ने ऑटो में तेज गति से धक्का मार दिया, जिसके कारण ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद स्थानीय  लोगों के प्रयास  से ऑटो से सभी जख्मी दस लोगो को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल  में भर्ती  कराया गया. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनकी इलाज  के दौरान शनिवार  की सुबह मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं. अभी भी सात लोगो का इलाज  खगड़िया के सदर अस्पताल में चल रहा है.

महेशखूंट थाना प्रभारी नीरज ठाकुर ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिवारवालों को सौंप दिया. महेशखूंट पंचायत के सरपंच महेन्द्र  सिंह ने बताया कि गौछारी निवासी स्व. सत्यनारायण चौरसिया के 2 पोता (अनिकेत कुमार 17 साल, दर्शित उम्र  2 साल और एक पुत्री सुधा देवी  की मौत हो गई. दुर्घटना से मौत के बाद पूरा परिवार सदमे मे है. उन्होंने  बताया कि महेशखूंट में दशहारा का मेला काफी बड़ा लगता है, उसी को देखने के लिए ऑटो को रिजर्व कराया और मेला देखने गए थे. लौटते समय यह घटना घटी.

एनएच पर रात को ऑटो पर प्रतिबंध लगाने की मांग
एनएच 31 पर लगातार ऑटो से हो रही सड़क दुर्घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों ने रात के समय  एनएच पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध  लगाने की मांग बिहार सरकार और जिला प्रशासन से की है. युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष  नागेंद्र  सिंह  त्यागी ने कहा कि रात को ट्रक काफी तेज गति से चलती है, जिसके कारण  सबसे ज्यादा औटो ही दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. ऐसे में रात के समय नेशनल हाइवे पर ऑटो परिचालन पर प्रतिबंध लगनी चाहिए.

Tags: Bihar News, Khagaria latest news, Khagaria news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर