• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार में पंचायत चुनाव की रंजिश में डबल मर्डर, मना करने के बावजूूद बन रहे थे प्रत्याशी

बिहार में पंचायत चुनाव की रंजिश में डबल मर्डर, मना करने के बावजूूद बन रहे थे प्रत्याशी

बिहार के खगड़िया में चुनावी रंजिश में दो लोगों की हत्या (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बिहार के खगड़िया में चुनावी रंजिश में दो लोगों की हत्या (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Double Murder In Khagaria: बिहार में जारी पंचायत चुनाव के दौरान डबल मर्डर की ये घटना खगड़िया जिले के बेलदौर थाना के रोहियामा गांव की है. गांव में हो रही बैठक के दौरान ही दूसरे पक्ष ने इस घटना को अंजाम देते हुए दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:

खगड़िया. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Elections) के दौरान खूनी संघर्ष की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला खगड़िया का है जहां चुनावी रंजिश में दो लोगों की हत्या (Double Murder) गोली मारकर कर दी गई. घटना के बाद से बेलदौर थाना के रोहियामा गांव में दहशत का महौल कायम है. घटना की सूचना मिलने पर बेलदौर थाना पुलिस के साथ-साथ गोगरी डीएसपी भी घटना स्थल पर कैंप किए हुए है. मृतकों के नाम किशन चौधरी और हरबोल यादव हैं.

किशन चौधरी की पत्नी सुलेखा देवी ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर ही पूरी घटना को अंजाम  दिया गया है. सुलेखा देवी का कहना है कि उसके पति पंचायत समिति सदस्य पद के लिए चुनाव में खड़ा होना चाह रहे थे कि इसी दौरान ढोलन चौधरी और उसके लोगों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी. पति गांव में बैठक के लिए घर से निकले थे और बैठक में ही उनकी गोली मारकर हत्या की गई.

डबल मर्डर की इस घटना के बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है, वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बेलदौर के बिधायक पन्नालाल पटेल भी घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से पूरी जानकारी ले रहे हैं.  बेेेलदौर पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को भी हिरासत मेें ले लिया है.

खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि बेलदौर थाना के रोहियामा गांव में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश की बात बताई जा रही है. पंचायत चुनाव को लेकर जो बात बताई जा रही है, उस पर छानबीन के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. एसपी ने बताया कि हरबोल यादव और किशन चौधरी का पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है. इस मामले में जो लोग भी शामिल हैं, उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज