लाइव टीवी

खगड़िया में निगरानी ने राजस्व कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

Digvijay Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 19, 2017, 4:31 PM IST
खगड़िया में निगरानी ने राजस्व कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा
निगरानी द्वार गिरफ्तार किया गया कर्मी

खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के इचरूआ निवासी अरविंद सिंह ने निगरानी में आवेदन दिया था कि जमीन के मोटेशन के नाम पर राजस्व कर्मचारी सुधीर सिंह द्वारा 15 हजार रूपये घूस की मांग की जा रही है.

  • Share this:
बिहार के खगड़िया में निगरानी विभाग की टीम ने एक सरकारी कर्मी को गिरफ्तार किया है. अलौली के राजस्व कर्मचारी सुधीर सिंह को टीम ने उस वक्त दबोचा जब वो रिश्वत के तौर पर 15 हजार रूपये ले रहे थे.

बताया जाता है कि अलौली थाना क्षेत्र के इचरूआ निवासी अरविंद सिंह ने निगरानी में आवेदन दिया था कि जमीन के मोटेशन के नाम पर राजस्व कर्मचारी सुधीर सिंह द्वारा 15 हजार रूपये घूस की मांग की जा रही है.

इसके बाद निगरानी की टीम ने जाल बिछा कर सुधीर सिंह को उसके चित्रगुप्त नगर स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया. निगरानी की टीम ने इसके साथ ही साथ सुधीर सिंह के मुंशी रणविजय कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है. मुंशी सुधीर सिंह का भाई बताया जाता है जो घूस के पैसों को रखता था. निगरानी की टीम दोनों को गिरफ्तार करने के बाद अपने साथ पटना ले आयी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2017, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...