लाइव टीवी

बिहार में हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस

Digvijay Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 13, 2018, 10:36 AM IST
बिहार में हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस
राजधानी एक्सप्रेस

घटना बिहार के खगड़िया जिले की है जहां राजधानी एक्सप्रेस टूटी हुई पटरी से गुजरने वाली थी. इसी दौरान ग्रामीणों की नजर पटरी पर गई और वक्त रहते हादसे को टाल दिया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस मंगलवार को हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई. घटना बिहार के खगड़िया जिले की है जहां राजधानी एक्सप्रेस टूटी हुई पटरी से गुजरने वाली थी. इसी दौरान ग्रामीणों की नजर पटरी पर गई.

जिले के चैधाबन्नी के पास डाउन लाइन में पटरी को टूटा देख ग्रामीणों ने आनन-फानन में ट्रेन को रूकवाया. जानकारी के मुताबिक ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा करा गाड़ी को रोका जिससे बड़ा हादसा टला. स्थानीय लोगों के मुताबिक उसी ट्रैक से कुछ देर पहले नॉर्थईस्ट एक्सप्रेस गुजरी थी इसी दौरान ट्रेन की पटरी टूट गई.

इस मामले में पूर्व-मध्य रेलवे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि ट्रैक को रिपेयर कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रैक की पेट्रोलिंग करने वाले गैंगमैन ने ट्रैक में आये फ्रैक्चर को देख लिया था जिसके बाद पटरी पर लाल झंडा भी लगा दिया गया था. उन्होंने कहा कि रूट पर ट्रेन का परिचालन सामान्य हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2018, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...