लाइव टीवी

अपहृत राजस्व कर्मचारी की रिहाई के लिए दुधमुंहे बच्चे के साथ धरने पर बैठी पत्नी

Digvijay Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 29, 2018, 3:27 PM IST
अपहृत राजस्व कर्मचारी की रिहाई के लिए दुधमुंहे बच्चे के साथ धरने पर बैठी पत्नी
पति की रिहाई के लिए धरने पर बैठी महिला (news18)

दिनेश दास ने अपनी पत्नी को फोन कर यह कहा था कि उनका कोई पीछे कर रहा है और उनके जान को खतरा है. इसके बाद से ही मोबाइल बंद आ रहा है.

  • Share this:
बिहार के खगड़िया में एक पत्नी अपने दुधमुंहे बच्चे को लेकर खगड़िया समाहणालय में आमरण अनशन पर बैठी है. महिला पुलिस प्रशासन से पति दिनेश दास को सकुशल रिहाई की मांग कर रही है.

तीन दिन बाद भी राजस्व कर्मचारी दिनेश दास का कोई सुराग नहीं मिलने से परिवार वाले दहशत में हैं. किसी भी अनहोनी घटना से डरी सहमी पत्नी की आंख से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिनेश दास की पत्नी का कहना है कि जब तक उनके पति सकुशल वापस नहीं आ जाते, तब तक वह आमरण अनशन पर बैठी रहेगी.

खगड़िया के नगर थाना क्षेत्र से पिछले तीन दिन पूर्व लापता हुए राजस्व कर्मचारी का अबतक पुलिस कोई सुराग नही लगा पाई है. बताया जा रहा है कि दिनेश दास ने अपनी पत्नी को फोन कर यह कहा था कि उनका कोई पीछे कर रहा है और उनके जान को खतरा है. इसके बाद से ही मोबाइल बंद आ रहा है.

इसके बाद परिवार वालों ने नगर थाना में अपहरण की आशंका को लेकर एक प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. इस संबध में खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी का कहना है कि राजस्व कर्मचारी की खोजबीन को लेकर एक एसआईटी टीम का  गठन किया गया है और जल्द ही उनको सकुशल वापस लाने का प्रयास किया जा रहा है.

मालूम हो कि दो सप्ताह पूर्व भी बड़े ही फिल्मी अंदाज में खगड़िया से छैला बिहारी के भाई अनिल सिंह का भी अपहरण किया गया था जिसके तीन दिन बाद अनिल सिंह का सकुशल बरामदी की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खगड़िया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2018, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...