एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने युवती को घर में घुसकर गोलियों से भूना, मौत

हत्‍या का आरोपी (Murder Accused) युवक कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया था. आरोप है कि वह लड़की के परिवार पर शादी कराने का भी दबाव बना रहा था.

News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 9:39 AM IST
एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने युवती को घर में घुसकर गोलियों से भूना, मौत
खगड़िया में हुई हत्या के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 9:39 AM IST
बिहार में एकतरफा प्यार (Love Affair) करने वाले सनकी आशिक ने एक लड़की की घर में घुसकर हत्या (Murder) कर दी. मामला खगड़िया (Khagaria) जिले का है जहां के चौथम थाना के पहाड़पुर गांव में यह घटना हुई. जानकारी के मुताबिक, गांव में रहने वाले एक सनकी युवक को उसी गांव की एक लड़की से एकतरफा (One Sided Love) प्यार था.

जबरन बना रहा था शादी का दबाव

एकतरफा प्यार के बाद आरोपी लड़की के परिवार पर जबरन शादी करने का दबाव बनाने लगा. जब लड़की और उसके परिवारवाले शादी को लेकर तैयार नहीं हुए तो आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जेल से छूटकर आया था आरोपी

हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव छोड़कर भाग खड़ा हुआ. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी गांव का ही एक लड़का है. उन्‍होंने बताया कि कुछ महीने पहले ही सरकारी योजना के गबन के मामले में जेल से छूटकर आया था.

खगड़िया में हत्या
हत्या का आरोपी युवक फरार हो गया है.


फेसबुक पर भी वायरल किया था फोटो
Loading...

जेल से आने के बाद आरोपी युवक लगातार लड़की के परिवार पर शादी का दबाव बना रहा था. आरोपी ने पीड़ित पिता की बेटी के फोटो को अपने साथ जोड़कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और यह साबित करने लगा कि वह उसका प्रेमी है. इसी तस्वीर के बहाने वह लड़की के पूरे परिवार को ब्लैकमेल करने लगा और जबरन शादी करने के लिए दबाव बनाया. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम की जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई और आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है.

रिपोर्ट- दिग्विजय कुमार
First published: August 14, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...