लाइव टीवी

AIMIM चीफ ओवैसी ने महाराष्ट्र और बिहार के मतदाताओं को दिया धन्यवाद

News18 Bihar
Updated: October 25, 2019, 1:39 PM IST
AIMIM चीफ ओवैसी ने महाराष्ट्र और बिहार के मतदाताओं को दिया धन्यवाद
असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार और महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद दिया है. (फाइल फोटो)

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और अन्य राज्यों में हुए उपचुनावों में पार्टी के लिए मतदान करने वालों को धन्यवाद देते हुए उम्मीद जताई कि पार्टी महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में और मजबूत होगी.

  • Share this:
हैदराबाद. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और अन्य राज्यों में हुए उपचुनावों में पार्टी के लिए मतदान करने वालों को धन्यवाद देते हुए उम्मीद जताई कि पार्टी महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में और मजबूत होगी. ओवैसी ने गुरुवार रात को ट्वीट किया, ‘मजलिस एक आंदोलन है और हमने लंबी दूरी तय की है और यहां पहुंचने के लिए हमने कई बाधाओं का सामना किया है. मैं एआईएमआईएम के लिए मतदान करने वाले हर मतदाता का शुक्रिया अदा करता हूं. मालेगांव एवं धुले के लोगों ने हम पर जो भरोसा दिलाया है, हम उसके लिए आभारी हैं. इंशाअल्लाह, हम निराश नहीं करेंगे.’

किशनगंज की जनता को दिया धन्यवाद
एआईएमआईएम को महाराष्ट्र की मालेगांव और धुले सीटों पर जीत मिली है. इसके अलावा पार्टी ने किशनगंज सीट जीतकर बिहार विधानसभा में भी पदार्पण किया है. उन्होंने महाराष्ट्र इकाई अध्यक्ष इम्तियाज जलील और बिहार के नेता अख्तारुल ईमान के नेतृत्व की सराहना की और किशनगंज के लोगों को धन्यवाद दिया.

ओवैसी ने कहा, ‘एआईएमआईएम की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष इम्तियाज जलील की कड़ी मेहनत की प्रशंसा नहीं करना अनुचित होगा. मुझे अख्तारुल ईमान के नेतृत्व और किशनगंज के लोगों की भी सराहना करनी चाहिए. सीमांचल के लोगों के प्रति मेरी प्रतिबद्धता अडिग रहेगी.’

पार्टी के उत्तर प्रदेश में भी मजबूत होने की उम्मीद जताई
उन्होंने कहा, ‘औरंगाबाद के लोगों के लिए: आपने पहले हम पर जो भरोसा जताया था, हम उसे पुन: हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने का वादा करते हैं. डॉ. गफ्फार कादरी बहुत सक्षम और प्रतिबद्ध नेता हैं. मुंबई के अध्यक्ष फैय्याज खान ने कड़ी मेहनत की है. हालांकि हम मुंबई में हार गए लेकिन मुझे जल्द वापसी की उम्मीद है.’ उन्होंने पार्टी के उत्तर प्रदेश में भी मजबूत होने की उम्मीद जताई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Aurangabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...