बिहार: चाकू की नोक पर 19 साल की युवती से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि दोषियों को सजा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित सुनवाई की जाएगी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
उन्होंने बताया कि दोषियों को सजा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित सुनवाई की जाएगी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष (Kumar Ashish) ने बताया कि पीड़िता का किशनगंज सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और चिकित्सा परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

  • Share this:
किशनगंज. बिहार के किशनगंज जिले (Kishanganj District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां चाकू की नोक पर 19 वर्षीय युवती से तीन भाइयों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि यह घटना टाउन पुलिस थाने इलाके में रविवार को तब हुई जब पीड़िता के जानकार तीनों आरोपियों ने उसे घास काटने के दौरान जबरन अपनी गाड़ी में खींच लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू की नोक पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता का किशनगंज सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और चिकित्सा परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी और पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि दोषियों को सजा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित सुनवाई की जाएगी.

बच्ची कुंडल बाजार में आयोजित दुर्गा पूजा देखने गई थी
बता दें कि कल इसी तरह की खबर शिवहर के तरियानी थाना क्षेत्र में सामने आई थी, जहां नौ साल की बच्ची के साथ रेप किया गया. बच्ची कुंडल बाजार में आयोजित दुर्गा पूजा देखने गई थी. लेकिन उसके बहुत देर तक नहीं लौटने पर परिजन चिंतित हो गए और उसकी खोजबीन करने लगे. रातभर खोजबीन के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला. ऐसे में थक हारकर बच्ची के पिता थाना को सूचना देने जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें खबर मिली कि दुर्गा मंडप से कुछ ही दूरी पर बागमती बांध के किनारे बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ी हुई है. यह खबर पूरे गांव में फैल गई. वहीं जब बच्ची के परिजन मौके ओर पहुंचे तो देखा कि बच्ची के हाथ में एक टॉफी है और नाक से ब्लड निकल रहा है.परिजनों इस बात की जानकारी पुलिस को दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज