लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर शेयर की पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, किशनगंज पुलिस ने दर्ज किया केस
Kishanganj News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 7, 2020, 8:40 AM IST
सोशल मीडिया पर शेयर की पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, किशनगंज पुलिस ने दर्ज किया केस
सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्लैंडेमिक वीडियो को हटााय गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

COVID-19: किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र में पुलिस के सायबर सेनानी ग्रुप में प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक और बेहद अश्लील फोटो डाली गई थी.

  • Share this:
पटना. इस वक्त जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) कोरोना वायरस के संक्रमण से फैली महामारी (Coronavirus Epidemic) से लड़ने में देश का नेतृत्व कर रहे हैं. इस विषम परिस्थिति में भी कुछ लोग सारी मर्यादा और लिहाज छोड़ कर आपत्तिजनक एवं अश्लील टिपण्णी एवं फोटो सोशल मीडिया पर डाल कर भावनाएं आहत करने में लगे हैं. ऐसा ही एक मामला किशनगंज पुलिस (Kishanganj Police) के सामने आया जहां स्थानीय ग्रुप में पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्‍वीर डाली गई. PTI के हवाले से खबर है कि अब इस मामले में किशनगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र में पुलिस के सायबर सेनानी ग्रुप में प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक और बेहद अश्लील फोटो डाली गई थी. इस ग्रुप में बीजेपी के नेता माधव त्रिपाठी भी जुड़े हुए हैं. उन्होंने जब आपत्तिजनक तस्वीर देखी तो उन्होंने किशनगंज थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने उन्हें मामला दर्ज कर एक्शन लेने की बात भी कही थी.





माधव त्रिपाठी ने बताया कि लोकतंत्र में विरोध और सोशल मीडिया के स्वतंत्रता की सीमा होती है. जब इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में आया, तो इसकी शिकायत पुलिस कप्तान एवं थाना प्रभारी किशनगंज को दी. जिस पर कार्रवाई करते हुये किशनगंज थाने में प्रार्थमिकी कर अग्रेतर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

ये भी पढ़ें


Bihar COVID-19 UPDATE: गुड न्यूज! बिहार में कम हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, 9 हुए बिल्कुल फिट




COVID-19: बिहार के 16 जिलों में सिविल सर्जन नियुक्त, ड्यूटी से गायब 198 डॉक्टरों पर कसा शिकंजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 8:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading