लाइव टीवी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- नीतीश और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी

News18 Bihar
Updated: April 14, 2019, 10:11 AM IST
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- नीतीश और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी
असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

ओवैसी ने कहा है कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी है. ओवैसी ने कहा कि इस आशिकी की दास्तान जब भी लिखी जाएगी तो इसमें लिखा जाएगा इनकी आशिकी के दौरान हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुसलमान के बीच नफरत पनपी.

  • Share this:
बिहार के किशनगंज में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सियासी दोस्ती पर चुभने वाला तंज किया है. ओवैसी ने कहा है कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी लैला-मजनूं जैसी है. ओवैसी ने कहा कि इस आशिकी की दास्तान जब भी लिखी जाएगी तो इसमें लिखा जाएगा इनकी आशिकी के दौरान हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुसलमान के बीच नफरत पनपी.

असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है, लैला-मजनूं से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनों में है. नीतीश कुमार और मोदी की मोहब्बत की दास्तान जब लिखी जाएगी, मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनूं कौन है, ये आप तय कीजिए.



भीड़ की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच ओवैसी ने आगे कहा कि लैला और मजनूं सुनो जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तान लिखी जाएगी, तो मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा उस दास्तान में, तुम्हारी दास्तान में नफरत का नाम लिखा जाएगा, इसमें लिखा जाएगा कि जब से ये दोनों एक साथ आए...हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम तनाव है. असदुद्दीन ओवैसी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर मुसलमानों की स्थिति को लेकर लगातार हमलावर रहे हैं.
Loading...

बता दें कि बिहार की किशनगंज, पूर्णियां और कटिहार जैसी सीमांचल की सीटों पर 18 अप्रैल को मतदान है. एआईएमआईएम ने स्थानीय नेता अख्तरुल इमान को टिकट दिया है. वहीं जनता दल यूनाइटेड ने महमूद अशरफ को टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने मोहम्मद जावेद को उतारा है. 2014 में इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस के असरार-उल-हक़ क़ासमी ने जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें -
केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा - घुंघट में रहें राबड़ी देवी

 SDO ने काफिला रोका तो भड़क गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा- भेजो मुझे जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 14, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...