Assembly Banner 2021

कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन में बांग्लादेशी यात्री की मौत से फैली सनसनी

बांग्लादेशी बुजुर्ग सुशील चंद्र कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहे थे. इसी दौरान किशनगंज में दिल का दौरा पड़ने उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार के किशनगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां चलती ट्रेन में दिल का दौरा पड़ने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक की पहचान बांग्लादेशी निवासी सुशील चंद्र के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय रेल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. लेकिन परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बांग्लादेशी बुजुर्ग सुशील चंद्र कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहे थे. इसी दौरान किशनगंज में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. वे बांग्लादेशी हिंदू बताए जा रहे हैं. उनकी उम्र 70 साल है. सूचना मिलते ही किशनगंज रेल पुलिस ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें- गया के चंदौती थाना इलाके में भीषण डकैती, आधा दर्जन अपराधियों ने घरवालों से की मारपीट



रेल पुलिस ने बताया की मृतक सुशील चंद्र साहा बांग्लादेश स्थित साउथ बेटाडोरा कालिहाटी के टंगायल के रहने वाले हैं. मृतक के पुत्र केमिकल इंजियर समीर साहा ने बताया कि हमलोग तीर्थ यात्रा कर कंचनजंगा ट्रैन से लौट रहे थे. इसी दौरान उनके पिता का दालकोला स्टेशन के पास दिल का दौरा पड़ा. किशनगंज आते- आते उनकी मौत हो गई.
ये भी पढ़ें- राम मंदिर पर NDA में खींचतान, JDU बोली, BJP नहीं ला सकती कोई अध्यादेश

रिपोर्ट- आशीष सिन्हा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज