किशनगंज में बड़ा हादसा, आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोगों की झुलस कर मौत

किशनगंज में आग लगने से पांच लोगों की मौत के बाद जांच के लिए पहुंचे अधिकारी

Kishanganj News: बिहार के किशनगंज में हुई इस घटना में मरने वालों में गृहस्वामी सहित 4 बच्चे शामिल हैं. आसपास स्थित घरों को भी नुकसान पहुंचा है.

  • Share this:
    किशनगंज. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के किशनगंज (Kishanganj) जिले से आ रही है, जहां अगलगी की घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की झुलस कर मौत हो गई है. घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी की है. इस घटना के बाद हर तरफ मातम पसरा हुआ है.

    जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में घर के मालिक समेत चार छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं. सभी की दर्दनाक मौत घर में लगी आग में झुलसकर हो गई. इस हादसे में एक अन्य शख्स के भी झुलसने की खबर है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अगलगी की घटना में आसपास के चार घरों को भी नुकसान पहुंचा है और सभी घर जलकर राख हो गए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही जिला के वरीय अधिकारी और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंचे. एक साथ पांच लोगों की मौत से इलाके के लोग भी सकते में हैं.

    मौके पर पहुंचे एसडीओ शाहनवाज अख्तर नियाजी ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की और कहा कि जल्द सभी को मुआवजा दिलाया जाएगा. उन्होंने कहा का अगलगी की ये घटना रात के करीब ढाई बजे की है. इस हादसे में जहां नूर आलम सहित उनके परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है वहीं संपत्ति की भी काफी क्षति हुई है. एसडीओ ने कहा कि पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता राशि दी जा रही है साथ ही चार-चार लाख रुपए का मुआवजा भी दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि सभी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. इस मामले में मृतक परिवार के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    इनपुट- आशीष कुमार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.