लाइव टीवी

पिता को बंधक बनाकर बेटी से 6 युवकों ने किया गैंगरेप, पानी पीने के बहाने घर में ली थी एंट्री

News18 Bihar
Updated: February 7, 2019, 5:38 PM IST
पिता को बंधक बनाकर बेटी से 6 युवकों ने किया गैंगरेप, पानी पीने के बहाने घर में ली थी एंट्री
फाइल फोटो

पीड़िता ने बुधवार को कोढोबड़ी थाना में मामला दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों के साथ मेडिकल कराने के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

  • Share this:
बिहार में एक बार फिर से गैंगरेप की घटना सामने आयी है. मामला दिल को दहला देने वाला है ,क्योंकि इस घटना में एक पिता के सामने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. सूबे के किशनगंज जिले में हुई इस वारदात के बाद पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर आरोपियों ने पानी पीने के बहाने पीड़ित के घर में एंट्री ली थी.

ये भी पढ़ें- होटल में चल रहा था अय्याशी और जिस्मफरोशी का खेल, 8 सौ रुपये में मिलती थी 24 घंटे की सर्विस

जिले के दिघलबैंक प्रखण्ड स्थित कुढ़ेली गांव में इस घटना को अंजाम दिया गया. छह की संख्या में रहे लड़कों ने पिता को बंधक बनाने के बाद गैंगरेप किया. पीड़िता ने बुधवार को कोढोबड़ी थाना में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों के साथ मेडिकल कराने के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

ये भी पढ़ें- अररिया में 1 लाख रुपए रिश्वत लेते पकड़ा गया घूसखोर सीओ

इस घटना के बाद से युवती के परिजन काफी डरे और सहमे हुए हैं. लड़की के घरवालों ने इस घटना को जघन्य अपराध बताया और पुलिस पर भी सवाल खड़े किये. इस मामले में एसडीपीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है और सभी अभियुक्तों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

रिपोर्ट- आशीष सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...