Assembly Banner 2021

ट्रायल रूम में कपड़ा चेंज करने के दौरान युवती से दुष्कर्म, परिजनों ने घर से निकाला

युवती कपड़ा खरीदने के बाद ट्रायल रूम में चेंज करने लगी. इस दौरान दुकानदार ने जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया.

  • Share this:
बिहार के किशनगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती को ब्लैक मेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. युवती ने पुलिस को बताया कि दस महीने पहले उसके साथ यह शर्मनाक घटना घाटी थी. उसने बताया कि वह  खगड़ा बाजार स्थित एक कपड़े दुकान में कपड़ा खरीदने गई थी.

कपड़ा खरीदने के बाद वह ट्रायल रूम  में चेंज करने लगी. इस दौरान दुकानदार ने जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने बताया कि जब उसने यह बात अपने परिवार वालों को बताई तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

लेकिन पीड़िता के परिवार वालों ने सहारा देने के बजाए उसे घर से निकल दिया. तब आरोपी दुकानदार ने लड़की को तीन महीने तक एक किराए के घर में रखवाया. इस दौरान उसने पीड़िता के साथ लागातार दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार अब घर खाली करवाने के बाद आरोपी दुकानदार उससे पचास हजार रुपए की मांग कर रहा है.



ये भी पढ़े -
ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज