Home /News /bihar /

रात हुई तो स्कूल को बना दिया मयखाना, एक साथ जाम छलकाते दिखे हेडमास्टर और टीचर

रात हुई तो स्कूल को बना दिया मयखाना, एक साथ जाम छलकाते दिखे हेडमास्टर और टीचर

बिहार के किशनगंज में स्कूल में शराब पीते शिक्षक और हेडमास्टर

बिहार के किशनगंज में स्कूल में शराब पीते शिक्षक और हेडमास्टर

Kishanganj School Liquor Party: बिहार के किशनगंज स्थित स्कूल में हुई इस शराब पार्टी का वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    किशनगंज. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भले ही शराबबंदी कानून को लेकर लाख सख्ती कर लें लेकिन उनके मुलाजिम ही शराबबंदी कानून (Liquor Ban) को पलीता लगाने में नहीं चुक रहे हैं. ताजा मामला शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल से जुड़ा है जहां हेडमास्टर और शिक्षक एक साथ पैग लड़ाते यानी जाम छलकाते दिखे. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि अगर शिक्षा के मंदिर का ये हाल है तो और जगहों का क्या हाल होगा.

    शिक्षकों द्वारा स्कूल कैंपस में ही शराब पीने का मामला किशनगंज जिले का है. ग्रामीणों ने यह वीडियो रात के 12 बजे करीब स्कूल कैंपस में हरकत होते देखने के बाद बनाया. रात के अंधेरे में जब ग्रामीण स्कूल पहुंचे तो शिक्षकों की करतूत सामने दिखी, जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया ताकि  लोगों को शिक्षकों की करतूत का पता लगे.

    इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि बहादुरगंज थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिंघिया दुलाली के कार्यालय में शराब पीने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. पुलिस की नजर उक्त सोशल मीडिया के वायरल वीडियो पर पड़ी. वीडियो देखने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आई और दोनों शिक्षकों की पहचान करने के साथ ही उनके विरुद्ध  मामला दर्ज कर लिया गया है.

    अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने बताया की उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिंघिया दुलाली में ही पदस्थापित प्रधानाध्यापक तौकीर आलम एवं सहायक शिक्षक देव लाल शराब पी रहे थे. दोनों की तलाश की गई है और दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी भी छापेमारी अभियान चलाए हुए है. पुलिस अधिकारी ने इसके साथ ही शराब का सेवन करने वाले किसी भी बड़े से बड़े व्यक्ति को नहीं बख्सने की बात कही.

    रिपोर्ट- आशीष कुमार सिन्हा

    Tags: Bihar News, Kishanganj, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर