विधवा भाभी पर आया दिल, तो चार बच्‍चों के बाप ने फोन पर दिया पत्नी को तीन तलाक

News18 Bihar
Updated: September 5, 2019, 12:14 PM IST
विधवा भाभी पर आया दिल, तो चार बच्‍चों के बाप ने फोन पर दिया पत्नी को तीन तलाक
फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक. (प्रतीकात्मक फोटो)

तीन तलाक देने का मामला किशनगंज जिले (Kishanganj District) के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र का है. आरोपी पति का नाम नाजिम है और वह चार बच्चों का बाप है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 5, 2019, 12:14 PM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के किशनगंज (Kishangan) में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Triple talaq) दे दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्‍स का दिल गांव की ही एक विधवा भाभी पर आ गया था, जिसके कारण उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. वहीं, पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल (prison) भेज दिया है.

मामला किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र का है. आरोपी पति का नाम नाजिम है और वह चार बच्चों का बाप है. उसने चंडीगढ़ की महिला से शादी की थी, तब से वह वहीं पर रह रहा था. बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले उसे अपने गांव में रहने वाली विधवा भाभी से प्यार हो गया था. इसके बाद वह किसी न किसी बहाने चंडीगढ़ से गांव आने लगा. कुछ दिन पहले नाजिम मकान बनाने के बहाने अपने गांव में आया और विधवा भाभी से निकाह कर लिया.

फोन पर ही दे दिया था तीन तलाक

इसके बाद उसने अपनी पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. पति की इस हरकत से पत्नी नूरजहां के पैरों तले की जमीन खिसक गई. वह अपने बच्चों के साथ भागी-भागी किशनगंज स्थित ससुराल पहुंची, जहां उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया. ऐसे में परेशान होकर वह एसपी के पास पहुंची और अपनी आपबीती बताई. एसपी के आदेश के बाद पति के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया. साथ ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसडीपीओ ने बताया कि मामला काफी संगीन है. नए कानून के तहत आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

बोले गिरिराज- 30 लीटर दूध देने वाली बछिया पैदा करने की तैयारी
Loading...

NRC पर आमने-सामने हुए नीतीश कुमार के दो मंत्री, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...