चचरी पुल का उदघाटन करने पहुंचे JDU विधायक और पूर्व मंत्री, सोशल मीडिया में होने लगे ट्रोल
Kishanganj News in Hindi

चचरी पुल का उदघाटन करने पहुंचे JDU विधायक और पूर्व मंत्री, सोशल मीडिया में होने लगे ट्रोल
बिहार के किशनगंज में बांस से बने पुल का उदघाटन करने पहुंचे जेडीयू विधायक

किशनगंज जिले में चार विधानसभा क्षेत्र है जिनमें से दो पर जदयू, एक पर कांग्रेस और एक पर ओवैसी की पार्टी AIMIM का कब्जा है लेकिन सभी इलाके विकास से कोसों दूर हैं और सभी जगह लोग बांस के पुल से ही आवाजाही करने को मजबूर हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
किशनगंज. आम तौर पर हमने आपने किसी नेता, मंत्री, विधायक को सड़क या फिर भवन, पुल, पुलिया का उदघाटन करते देखा होगा लेकिन हम आपको दिखा रहे हैं आज एक ऐसे विधायक (MLA) की तस्वीर जिन्होंने अपनी ही सरकार की भद पिटवा दी. तस्वीर बिहार के किशनगंज (Kishanganj) से है जहां विधायक जी विकास से कोसों दूर अपने इलाके में एक बांस के चाचर से बने पुल (Bamboo Bridge) का न केवल उदघाटन करने पहुंचे बल्कि पूरी शान से फोटो भी खिंचवाई.

आजादी के सात दशक बाद भी इलाका विकास से दूर

बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज के ठाकुरगंज विधान सभा से जदयू विधायक नौशाद आलम के क्षेत्र में एक चचरी पुल बनाया गया था और वो ग्रामीणों के आग्रह पर विधायक जी भी उसका उदघाटन करने पहुंच गए. आजादी के सात दशक बीत जाने के बाद भी आप को इस इलाके में दर्जनों बांस से बने ऐसे पुल दिख जाएंगे जो ग्रामीणों के सहयोग से बनाए गए हैं लेकिन विधायक जी इस बार क्रेडिट लूटने में बाजी मार गए. बरसात के दिनों में इन सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में लोग जान हथेली पर लेकर पहुंचते है .



ट्रोल हुए तो बोले- कर रखी है पक्के पुल की सिफारिश



किशनगंज जिले में चार विधानसभा क्षेत्र है जिनमें से दो पर जदयू, एक पर कांग्रेस और एक पर ओवैसी की पार्टी AIMIM का कब्जा है लेकिन सभी जगहों पर आप को ऐसे पुल मिल जाएंगे. स्थानीय लोगों की मानें तो जनप्रतिनिधि चाहे किसी भी पार्टी के हों किसी का भी इलाके के विकास पर ध्यान नहीं रहता. अब जेडीयू विधायक नौशाद आलम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसका मज़ाक उड़ा रहे हैं. इस मामले में विधायक जी का कहना है कि उन्होंने इस पुल के लिए अनुसंशा कर रखी है और जल्द ही नया कंक्रीट पुल बनकर तैयार हो जाएगा.

रिपोर्ट- आशीष सिन्हा

ये भी पढ़ें- बिहार के इस गांव में ट्रेन रुकते ही मदद को दौड़ पड़ते हैं लोग, मिजोरम के CM ने शेयर किया Video

ये भी पढ़ें- बिहार सरकार के कृषि विभाग में 'प्रमोशन घोटाला', 10वीं पास अधिकारी और ग्रेजुएट हैं कर्मचारी
First published: June 1, 2020, 12:08 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading