Assembly Banner 2021

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन बोले- पश्चिम बंगाल में है जंगलराज

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए शाहनवाज हुसैन को राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं मिली थी.

  • Share this:
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खुद धरने पर बैठ जाने को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज है, जिसको सुप्रीम कोर्ट का तमाचा लगा है. किशनगंज के ठाकुरगंज पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सबूत मिटाने के कोशिश की इजाजत नहीं दी सकती है. जांच के बाद सब कुछ सामने होगा.

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए उन्हें राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं दी. इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की अनुमति नहीं मिली थी.

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर तंज किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 'सुपर नौटंकी मास्टर' हैं. सीबीआई अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था, जब वे चिटफंड घोटाला मामले में उनसे पूछताछ के लिए वहां पहुंचे थे.



केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री ने कहा, 'ममता बनर्जी सब जानती हैं. ममता बनर्जी ने विपक्षी समूहों को झटका देने के लिए यह नाटक किया. वह सुपर नौटंकी मास्टर हैं.'
ये भी पढ़ें- 

मांझी की पार्टी में मची भगदड़, दानिश रिजवान के बाद हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल का इस्तीफा

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े 10 करोड़ रुपए का सोना लूट ले गए अपराधी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज