लाइव टीवी

पुलिस की बड़ी कामयाबी, 72 घंटे के अंदर किया मर्डर केस का खुलासा

News18 Bihar
Updated: February 21, 2019, 9:10 PM IST
पुलिस की बड़ी कामयाबी, 72 घंटे के अंदर किया मर्डर केस का खुलासा
किशनगंज पुलिस

किशनगंज के कोचाधामन थाना क्षेत्र के झांटीबाड़ी सागवान बगीचे में 17 फरवरी को एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में किशनगंज पुलिस ने एसडीपीओ डॉ. अखिलेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी की टीम गठित कर कारवाई शुरू की थी.

  • Share this:
तीन दिन पहले हुई एक लड़की की हत्या के मामले में किशनगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या के महज 72 घंटे बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में प्रेम-प्रसंग और मृतका द्वारा अभियुक्त पर शादी का दबाव बनाए जाने की बात सामने आई है.

दरअसल, किशनगंज के कोचाधामन थाना क्षेत्र के झांटीबाड़ी सागवान बगीचे में 17 फरवरी को एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में किशनगंज पुलिस ने एसडीपीओ डॉ. अखिलेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी की टीम गठित कर कारवाई शुरू की थी.

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए एसडीपीओ डॉ. अखिलेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की गई थी. गठित टीम द्वारा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर लगातार छापेमारी कर घटना के 72 घंटे के अंदर गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की. वहीं, टीम ने घटना में प्रयुक्त छुरा, मोबाइल फोन और बिना नंबर की बाइक बरामद की है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसआईटी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. एसआईटी टीम में पुलिस निरीक्षक मैराज हुसैन (थानाध्यक्ष, कोचाधामन), उमेश प्रसाद (कोचाधामन थाना), नागेश्वर पंडित (कोचाधामन थाना), लाल बाबू सिंह (कोचाधामन थाना), राघवेंद्र उपाध्याय (कोचाधामन थाना), सिपाही अमरेश रमण (टेक्निकल सेल, किशनगंज) और सिपाही सुमित कुमार (टेक्निकल सेल, किशनगंज) शामिल थे. (रिपोर्ट- आशीष)

ये भी पढ़ें- 

तेजप्रताप का दावा- 'हमारी सरकार आएगी तो एक-एक ईंट लेकर हम राम मंदिर बनवाएंगे'

क्या RLSP में कमजोर पड़ते जा रहे हैं उपेंद्र कुशवाहा!
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 8:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...