Assembly Banner 2021

किशनगंज: प्रेमी ने चाय में 'जहर' देकर की थी महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या

महिला का पति घर से बाहर जालंधर में नौकरी करने गया था. इसी बीच महिला के जमना मांझी से नाजायज़ संबंध बन गए थे

  • Share this:
बिहार के किशनगंज जिले में तीन बच्चों के साथ हुई महिला की मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया. महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी. हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस में कागजी कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि महिला का पति घर से बाहर जालंधर में नौकरी करने गया था. इसी बीच महिला के जमना मांझी से नाजायज़ संबंध बन गए थे. किसी बात को लेकर दोनों में झड़प हुई और गुस्से में आकर आरोपी ने महिला सहित तीनों बच्चों को चाय में कीटनाशक दवा मिलाकर पिला दी. जिससे महिला सहित तीनों बच्चों की 21 दिसंबर को मौत हो गई थी.

एसपी ने बताया कि निर्मम हत्या के बाद लड़की के परिजनों ने एफ़आईआर दर्ज करवाया था. लेकिन पुलिस जांच में टेढ़ागाछ में पदस्थापित चौकीदार का भतीजा जमना मांझी कातिल निकला. आरोपी जमना मांझी मृतक महिला का प्रेमी था. आरोपी जमना मांझी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.



ये था मामला
किशनगंज के टेढ़ागाछ के झुनकी मुसहरा में पिछले साल 21 दिसबंर को एक घर में महिला और उसके तीन बच्चों के शव मिले थे. चारों के शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कीटनाशक की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज