लाइव टीवी

किशनगंजः किडनैपर्स ने सकुशल छुड़ाया गया मासूम, मांगी थी 5 लाख की फिरौती

News18 Bihar
Updated: September 4, 2018, 10:16 PM IST

किडनैपर्स ने गत 25 अगस्त को मासूम को अगवा करने के बाद उसके परिजनों से बतौर फिरौती पांच लाख रुपए की मांग की थी. अगवा मासूम का नाम प्रियांशु बताया जा रहा है

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 4, 2018, 10:16 PM IST
  • Share this:
किशनगंज जिले में मंगलवार को पुलिस ने एक मासूम को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने में कामयाबी हासिल की है. किडनैपर्स ने गत 25 अगस्त को मासूम को अगवा करने के बाद उसके परिजनों से बतौर फिरौती पांच लाख रुपए की मांग की थी. अगवा मासूम का नाम प्रियांशु बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने पश्चिम बंगाल के मालदह जिले से बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें-किशनगंज में हाथ और पैर काटकर बेरहमी से हत्या

रिपोर्ट के मुताबिक किडनैपर्स ने अगवा प्रियांशु को मालदह जिले के इंग्लिश बाजार थाना क्षेत्र में किसी घर में छुपा कर रखा हुआ था. पुलिस ने मासूम को छुड़ाने के साथ-साथ एक किडनैपर को भी गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि मासूम के रेस्क्यू ऑपरेशन में वैज्ञानिक और तकनीकी की मदद ली गई है.

यह भी पढ़ें-किशनगढ़ में पत्नी की हत्या करने के बाद पति भी लगाई फांसी

किडनैपर्स के चंगुल से मासूम बच्चे के सकुशल लौटने के बाद उसकी मां ने बताया कि गिरफ्तार कि़डनैपर किराए पर मकान लेने के लिए उनके घर आया था. उन्होंने कहा कि किडनैपर को उन्होंने चाय भी पिलाई थी, लेकिन अब किसी अंजान को घर में नहीं घुसने दूंगी. पीड़ित मां ने पुलिस और न्यूज़ 18 का शुक्रिया अदा किया है. वहीं, रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम देने वाले सभी पुलिसकर्मियों की भी प्रशंसा की है.

(रिपोर्ट-आशीष सिन्हा, किशनगंज)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2018, 10:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...