Home /News /bihar /

किशनगंज: अपराधी के घर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, बाल-बाल बचे ASI

किशनगंज: अपराधी के घर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, बाल-बाल बचे ASI

पुलिस ने अपराधी सिकंदर आलम और उसके परिवार के अलावा अज्ञात अन्य 80 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है (सीसीटीवी फुटेज से ईमेज ग्रैब)

पुलिस ने अपराधी सिकंदर आलम और उसके परिवार के अलावा अज्ञात अन्य 80 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है (सीसीटीवी फुटेज से ईमेज ग्रैब)

Bihar News: अपराधी सिंकदर आलम व उसके परिवारवालों के साथ उसके गुर्गों ने पुलिसबल के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौच की. इसके बाद वो चोर, चोर बोलकर हल्ला करने लगे. जिसे सुनकर और लोग वहां जुट गये और सबने मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया

अधिक पढ़ें ...

    (आशीष सिन्हा)

    किशनगंज. बिहार के किशनगंज (Kisanganj) जिले में एक अपराधी के घर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला (Attack On Police) बोल दिया. घटना ठाकुरगंज प्रखंड के नगर पंचायत वार्ड नंबर 11 के बशीर नगर की है. बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर गुरुवार की रात एएसआई उदय शंकर के नेतृत्व में अपराधी सिकंदर आलम के घर छापेमारी (Police Raid) के लिए गयी पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी ने अपने यहां अवैध तरीके से लाखों की लॉटरी, अवैध विदेशी शराब, नशीला पदार्थ छिपा कर रखा है. उसके द्वारा इन सब सामानों को अपने एजेंट के माध्यम से दूसरी जगह सप्लाई किया जाना था.

    अपराधी सिंकदर व उसके परिवारवालों के साथ उसके गुर्गों ने पुलिसबल के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौच की. इसके बाद वो चोर, चोर बोलकर हल्ला करने लगे. जिसे सुनकर और लोग वहां जुट गये और सबने मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया. एएसआई उदय शंकर ने बताया कि आरोपी ने पुलिसकर्मी उत्तम कर्मकार और रंजीत पासवान को जातिसूचक गाली दी. इसके बाद उसने पुलिसकर्मियों को धमकी देते हुए ईट-पत्थर से हमला कर दिया और उनकी वर्दी फाड़ दी. उन्होंने बताया कि अपराधी और उसके लोगों द्वारा उन्हें भी कुछ देर के लिए बंधक बनाया गया था, इस दौरान उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया. मौके पर परिस्थिति खराब होता देख पुलिसबल ने वहां से निकलना उचित समझा.

    बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिसबल की कमी है जिससे इस मामले में कार्रवाई में देरी हुई. एएसआई उदय शंकर सिंह की लिखित शिकायत पर आरोपी सिकंदर आलम और उसके परिवार सहित अज्ञात 80 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. ठाकुरगंज थाना अध्यक्ष मोहन कुमार ने इस बात की पुष्टि की है. रेड करने गई पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने आरोपी सिकंदर सहित दो को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पत्नी अंगूरी को भी गिरफ्तार किया गया है, साथ ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. किशनगंज के एसपी कुमार आशीष ने बताया दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

    Tags: Attack on police, Attack on police team, Crime News, Police raid

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर