होम /न्यूज /बिहार /किशनगंज में बोलीं नगमा- प्रधानमंत्री ने पांच साल में पूरे नहीं किए वादे

किशनगंज में बोलीं नगमा- प्रधानमंत्री ने पांच साल में पूरे नहीं किए वादे

फोटो ट्विटर से

फोटो ट्विटर से

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए नगमा ने कहा कि देश के लोगों के न अच्छे दिन आए, न रोजगार मिला औ ...अधिक पढ़ें

    महिला कांग्रेस की महासचिव व मशहूर फिल्म अभिनेत्री नगमा ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से झूठे वादे किए और जो वादे किए गए उन्हें पांच साल में पूरा भी नहीं किया गया.

    किशनगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नगमा ने हर किसी के अकाउंट में 15 लाख, अच्छे दिन और रोजगार को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से किए गए वादे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश के लोगों के न अच्छे दिन आए, न रोजगार मिला और न ही किसी के खाते में 15-15 लाख रुपए आए.

    मंगलवार को नगमा किशनगंज व पूर्णिया से महागठबंधन प्रत्याशी डॉ मो जावेद के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी समाज को बांटकर राजनीति करना चाहती है.

    रोजगार के मामले पर भी उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा और कहा कि दो करोड़ नौकरी हर वर्ष देने के वादे का क्या हुआ? रोजगार तो दे नहीं पाए और कहते हैं कि पकौड़ा बेचना रोजगार है. उन्होंने कहा कि देश में बेतहाशा बेरोजगारी है.

    यह भी पढ़ें- CM नीतीश बोले- हमने 13 साल आपकी सेवा की, अब आप हमें मजदूरी दीजिए

    यह भी पढ़ें- सीमांचल का चुनावी गणित: एनडीए के हाथ कुछ लगेगा या विपक्षी गठबंधन बनेगा सिकंदर

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, BJP, Congress, Kishanganj news, Kishanganj S04p10, Lok Sabha Election 2019, Nagma

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें