Assembly Banner 2021

बिहार के अलग अलग जिलों में अगलगी की घटना में 40 घर जले

गर्मी शुरु होते ही बिहार में अगलगी की घटनाएं शुरू हो गई है. मंगलवार को राज्य के अलग अलग जिलों में अगलगी की तीन घटनाओं में 40 से ज्यादा घर जलकर स्वाहा हो गए.

  • Share this:
बिहार में तीन अलग अलग जिलों में आग लगने से कम से कम से 40 घर जलकर स्वाहा हो गए.  पहली घटना  किशनगंज के पहाड़ कट्टा थाना के पश्चिमी बालूवारी गांव की है जहां आग लगने से 15 घर जलकर गये. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं. रास्ता नहीं होने के कारण दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अगलगी की इस घटना में लाखों की संपत्ति के नुसकान होने की खबर हैं.

उधर, बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर दो पंचायत के वार्ड संख्या 12 के घकजरी गाव सहनी बस्ती में मंगलवार की दोपहर अचानक आग लग जाने से 12 घर जल कर राख हो गये. करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया तबतक सब कुछ जल स्वाहा हो चुका था.

घटना कीसूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है.  ग्रामीणों की तत्परता एंव सूझबूझ से दर्जनो घरो को जलने से बचा लिया गया घकजरी की मुन्नी देवी ,राजेंद्र सहनी, शंभु सहनी, प्रभु सहनी ,रामाशीष सहनी, घुटन सहनी, सिकंदर सहनी सहित अन्य का पूरा घर और सामान जल कर स्वाहा हो गया है. सीओ धीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवारो को प्रति परिवार 98 सौ की राशि दी जाएगी.



उधर, पश्चिम चंपारण के बगहा के खरपोखरा गांव में आग लगने से 10 के करीब घर जल गये. यहां खाने बनाने के दौरान आग लगी. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन लाखों का नुकसान हुआ है.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज