Bihar Chunav: ऊपर बालू, नीचे शराब, चुनाव के दौरान ऐसे होती है सप्लाई, देखें Video

किशनगंज में बालू लदे ट्रक से बरामद की गईं शराब की पेटियां.
किशनगंज में बालू लदे ट्रक से बरामद की गईं शराब की पेटियां.

Bihar Assembly Election 2020: विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले सीमांचल के किशनगंज जिले (Kishanganj) में पुलिस ने अवैध शराब (Illegal Liquor) से भरे ट्रक को जब्त कर एक शख्स को गिरफ्तार किया. चुनाव में शराब सप्लाई को लेकर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता.

  • Share this:
किशनगंज. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के दो चरणों के मतदान के बाद सियासी तस्वीर और इसके चुनावी समीकरणों की चर्चाओं का दौर शुरू है. चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण का मतदान (Third Phase Voting) आगामी 7 नवंबर को होना है. इसके पहले सभी राजनीतिक दल और उनके प्रत्याशी जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं. विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में सीमांचल इलाके के कई जिलों में भी चुनाव है. सियासी दलों के साथ-साथ पुलिस और प्रशासन भी शांतिपूर्ण चुनाव कराने के हरसंभव प्रयास में जुटा है. चुनाव के दौरान अवैध शराब (Illegal Liquor) की सप्लाई रोकने के लिए भी पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी क्रम में बंगाल से सटे किशनगंज जिले में पुलिस ने शराब से भरे एक ट्रक (Alcohol loaded Truck) को पकड़ा है.

किशनगंज में पुलिस ने शराब की पेटियों से भरे जिस ट्रक को पकड़ा है, वह बालू लेकर बंगाल से आया था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब ट्रक को रोका, तो पहली नजर में तो पुलिसवालों को कुछ समझ में नहीं आया. क्योंकि ट्रक में बालू लदा था. लेकिन जांच-पड़ताल के बाद बालू के नीचे शराब के कार्टन नजर आए. इसके बाद पुलिस ने बालू से भरे ट्रक से बड़ी मात्रा में अवैध शराब की पेटियां जब्त की. किशनगंज के एसडीपीओ जावेद अंसारी ने न्यूज 18 को बताया कि टाउन थाना क्षेत्र में फ्लाईओवर के पास इस ट्रक को तलाशी के लिए रोका गया था, जिसमें से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई है. इसके साथ ही पुलिस ने एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है.





आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले बंगाल से सटे सीमावर्ती जिले में शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने के बाद पुलिस ने सतर्कता और बढ़ा दी है. पुलिस के आला अधिकारियों को आशंका है कि चुनाव से पहले मतदान को प्रभावित करने के लिए ही किशनगंज में अवैध शराब मंगवाई जा रही है. किशनगंज पुलिस ने जिले से सटे अन्य इलाकों को भी इसको लेकर अलर्ट कर दिया है. किशनगंज में शराब से भरे ट्रक के मामले में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में किसने यह शराब मंगवाई है. (रिपोर्ट - आशीष सिन्हा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज