Assembly Banner 2021

किशनगंज में हाथ और पैर काटकर बेरहमी से हत्या

रास्ते में घात लगाए बैठे दबंगों ने देखते ही श्रवण पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. हमले में उनका बाया हाथ और पैर शरीर से अलग हो गया. श्रवण को तड़पता छोड़कर हमलावर मौके से भाग निकले.

  • Share this:
किशनगंज जिले के पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के कचहरी बस्ती गांव में श्रवण कुमार सहनी नाम के मजदूर की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि गांव के दबंगों ने धारदार हथियार से वार कर उनका एक हाथ और दोनों पैर काट दिया.

उन्हें तुरन्त अस्पताल लाया गया जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना के बारे में बताया जाता है कि श्रवण रोजाना की तरह मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था. रास्ते में घात लगाए बैठे दबंगों ने देखते ही धारदार हथियार से उन पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. हमले में उनका बाया हाथ और पैर शरीर से अलग हो गया.

श्रवण को तड़पता छोड़कर हमलावर मौके से भाग निकले. रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर जब उन पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस की मदद से श्रवण को इलाज के लिए किशनगंज सदर अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. परिजनों ने पुरानी दुश्मनी को हत्या का कारण बताया है. पुलिस ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.



ये भी पढ़ें - 
VIDEO: पटना में दिखा तेजप्रताप का 'शिव अवतार', त्रिशूल और डमरू लिए बाबाधाम रवाना

बिहार के नियोजित शिक्षकों के वेतनमान को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

पटना में गांधी सेतु का रेलिंग तोड़ गंगा नदी में जा गिरी स्कॉर्पियो, रेस्क्यू जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज