लाइव टीवी

शिक्षक की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या, ट्रैक किनारे मिली लाश

News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 9:44 AM IST
शिक्षक की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या, ट्रैक किनारे मिली लाश
घटना के बाद स्कूल में तोड़फोड़ करते लोग

इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों और स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंच कर वहां तोड़फोड़ की, ग्लास लगे दरवाजे के शीशे सहित कई कम्प्यूटर तोड़ दिया.

  • Share this:
बिहार में एक स्कूली छात्रा ने ट्रेन से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना किशनगंज की है. छात्रा द्वारा आत्महत्या किये जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने पूरब पाली स्थित बालमन्दिर में जमकर उत्पात मचाया. इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों और स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंच कर वहां तोड़फोड़ की, ग्लास लगे दरवाजे के शीशे सहित कई कम्प्यूटर, गमले और फर्नीचर तोड़ दिया. इस मामले में छात्रा को उकसाने का आरोप स्कूली शिक्षक पर ही लगा है.

ये भी पढ़ें- नवादा में रफ्तार के कहर ने ली तीन लोगों की जान

मृतका की दोस्त के मुताबिक स्कूल के शिक्षक संजय जो उसे ट्यूशन भी पढ़ाते थे पर फीस के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. स्थानीय स्टूडेंटस की मानें तो छात्रा पढ़ने में काफी अच्छी थी लेकिन उसे जानबूझ कर फेल किया गया.

ये भी पढ़ें- मीरा कुमार की आपत्ति खारिज, BJP की छेदी का नामांकन वैध

लोगों के आक्रोश के देखकर मौके से शिक्षक फरार दिखे. बाद में मौके पर स्थानीय पुलिस, एसडीओ, एसडीपीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा. एसडीओ सरफराज अख्तर ने बताया कि परिजनों को एक्जाम की कॉपी का जेरॉक्स दिया जा रहा है और मामले की जांच करने के साथ ही न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- कुमार आशीष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...