Assembly Banner 2021

SSB जवान ने कैंप में 45 मिनट तक की अंधाधुंध फायरिंग, दागीं 200 से अधिक गोलियां

जवान मानिष्क रूप से अस्थिर बताया जा रहा है. (प्रतीकात्म फोटो)

जवान मानिष्क रूप से अस्थिर बताया जा रहा है. (प्रतीकात्म फोटो)

पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार झा (Ajay Kumar Jha) ने बताया कि शनिवार को लगभग तीन बजे एसएसबी कैंप के अंदर अभय कुमार नाम के एक जवान ने गोलीबारी शुरू कर दी. इससे कैंप में दहशत फैल गई.

  • Share this:


किशनगंज. बिहार के किशनगंज (Kishanganj) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि किशनगंज में भारत-नेपाल सीमा से लगी चौकी पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (SSB) के एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी. इससे मौके पर हड़कंप मच गया. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आरोपी जवान को काबू में कर लिया गया है.


जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र स्थित पिल्टोला सीमा चौकी की है. पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार झा ने बताया कि शनिवार को लगभग तीन बजे एसएसबी कैंप के अंदर अभय कुमार नाम के एक जवान ने गोलीबारी शुरू कर दी. इससे कैंप में दहशत फैल गई. उन्होंने बताया कि अभय कुमार ने लगभग 45 मिनट तक लगातार गोलीबारी की. उसने हवा में करीब 200 से अधिक गोलियां चलाई हैं.
अभय कुमार राजस्थान का रहने वाला है


अजय कुमार झा के अनुसार, अभय कुमार राजस्थान का रहने वाला है. उसने इंसास राइफल से गोलीबारी की है. झा ने कहा कि अभय कुमार के सहयोगियों द्वारा सूचित किए जाने पर कमांडेंट सुभाष चंद नेगी के नेतृत्व में एसएसबी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जवान को काबू में किया. कहा जा रहा है कि अभय कुमार मानसिक रूप से अस्थिर है.

ये भी पढ़ें- 

डिप्टी सीएम ने किया ऐलान- दिव्यांगों को नौकरी में 1 फीसदी ज्यादा आरक्षण

बिहार के दानापुर में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को अगवा किया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज