पति की दूसरी शादी से नाराज महिला ने दो बच्चों के साथ दी अपनी जान

घटना जिले के बहादुरगंज प्रखण्ड की है. शनिवार की देर रात महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया. परिजनों ने आनन-फानन में सभी को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां महिला और दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चे अभी भी नाजुक हालात में हैं.

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 14, 2018, 3:05 PM IST
पति की दूसरी शादी से नाराज महिला ने दो बच्चों के साथ दी अपनी जान
दूसरी पत्नी के साथ पति
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 14, 2018, 3:05 PM IST
बिहार के किशनगंज में एक महिला ने अपने पति की दूसरी शादी से नाराज हो कर तीन बच्चों के साथ सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया. इस दौरान महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

घटना जिले के बहादुरगंज प्रखण्ड की है. शनिवार की देर रात महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया. परिजनों ने आनन-फानन में सभी को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां महिला और दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चे की अभी भी हालत नाजुक है.

बच्चों को आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टर ने बताया कि एक की हालत काफी नाजुक है. लोगों ने बताया जाता कि महिला के पति ने तीन दिन पहले ही दूसरी शादी कर ली थी जिससे महिला परेशान थी.

उसने परेशान होने के बाद ये कदम उठाया. पुलिस ने महिला के पति और दूसरी पत्नी को अस्पताल में ही गिरफ्तार कर लिया है,और मामले की जांच में जुट गई है.

किशनगंज से आशीष सिन्हा की रिपोर्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर