• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • महज दो रुपये के विवाद में शख्स की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी ने वारदात को दिया अंजाम

महज दो रुपये के विवाद में शख्स की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसी ने वारदात को दिया अंजाम

मामूली विवाद में शख्स की हत्या के बाद मृतक के घर के सामने जुटे लोग.

मामूली विवाद में शख्स की हत्या के बाद मृतक के घर के सामने जुटे लोग.

खेलने के दौरान महज 2 रुपये के विवाद (Dispute) में 16 साल के एक किशोर की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के जानकी स्थान स्थित वार्ड 5 की है. मृतक किशोर का नाम विक्की बताया जा रहा है.

  • Share this:

सीतामढ़ी. सीतामढ़ी (Sitamarhi) से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां दो बच्चों के बीच हुए महज जो रुपये के विवाद (Dispute) के विवाद ने इतना भयंकर रूप ले लिया कि इसमें एक बच्चे की जान चली (Death) गई. सीतामढ़ी मे कुछ एसा ही वाक्या सामने आया है, जहां दो बच्चों के बीच महज दो रुपपये को लेकर विवाद हो गया. विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते चाकूबाजी की घटना में एक शख्स की जान चली गई.

सीतामढ़ी के नगर थाना के वार्ड नंबर पांच में हुई ये वारदात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच स्थित मंडल नगर में बच्चो के बीच कांच की गोली का खेल हो रहा था, जिसमें दो बच्चों के बीच दो रुपये के लिये आपस मे हाथापाई हो गयी. इस घटना में घर के जब बड़े कुद पड़े तो मामला संगीन हो गया. आपस मे चाकूबाजी की घटना मे विक्की कुमार नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको आनन-फानन मे सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बेगूसराय: दूध लाने बाजार गई BA की छात्रा की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने गैंगरेप का जताया संदेह

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने स्थानीय निवासी चंद्र प्रकाश मंडल, पत्नी रेखा देवी एवं उनके पुत्रों को आरोपित किया है. घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है. पुलिस ने आरोपियों के घर में तलाशी भी ली है. मामले में नगर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर जे.के. सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू के गहरे निशान हैं. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस का कहना है कि शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज