Home /News /bihar /

विक्रमशिला एक्सप्रेस से हुई टक्कर में उड़े ट्रैक पर फंसी बोलेरो के परख्च्चे, बाल-बाल बचे यात्री

विक्रमशिला एक्सप्रेस से हुई टक्कर में उड़े ट्रैक पर फंसी बोलेरो के परख्च्चे, बाल-बाल बचे यात्री

बिहार के लखीसराय-किउल में विक्रमशिला एक्सप्रेस की बोलेरो से टक्कर हुई है (File Photo)

बिहार के लखीसराय-किउल में विक्रमशिला एक्सप्रेस की बोलेरो से टक्कर हुई है (File Photo)

Vikramshila Express Accident: बिहार के किउल स्टेशन से खुलने के बाद विक्रमशिला एक्सप्रेस अपने गंतव्य स्थान भागलपुर की और रवाना हुई थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ. हादसे का शिकार हुई बोलेरो पहले ही ट्रैक पर फंसी थी. ट्रेन को आता देख सभी बोलेरो सवार उतरकर भागे, जिससे उनकी जान बची.

अधिक पढ़ें ...

लखीसराय. बिहार के लखीसराय में बुधवार की सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. दिल्ली से भागलपुर जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस (Vikramshila Express) ट्रेन और बोलेरो (गाड़ी संख्या – BR53A-0998) के बीच हुई टक्कर में बोलेरो को परखच्चे उड़ गए लेकिन गनीमत यह रही कि समय रहते बोलेरो पर सवार सभी लोग सुरक्षित बोलेरो से बाहर निकल गए थे. बताया जा रहा है कि आनंद विहार से चलकर भागलपुर को जानेवाली 12368 डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन किऊल स्टेशन (Kiul Station) से खुलने के बाद अपने गंतव्य स्थान की और रवाना हुई थी, जिसके बाद हादसा हुआ.

रेलवे के अधिकारी के मुताबिक दैताबांध रेलवे क्रासिंग पर पहले से एक बोलेरो रेल पटरी पर फंसी हुई थी. स्पीड में आ रही ट्रेन को देखते ही बोलेरो पर सवार सभी लोग बाहर आ गए जिसके बाद विक्रमशिला ट्रेन की बोलेरो से जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और जीप के टुकड़े ट्रैक समेत आसपास के इलाकों में फैल गए. टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बोलेरो किऊल-भागलपुर रेलखंड के अप लाइन पर आ गई जिससे इस रेलखंड के अप लाइन पर तकरीबन दो घंटे तक परिचालन बाधित रहा.

हादसा किऊल-भागलपुर रेलखंड के डाउन लाइन पर हुआ था. इस हादसे के बाद स्थानीय रेल प्रशासन की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त बोलेरो को रेलवे ट्रैक से हटाया तक जाकर इस रेलखंड पर परिचालन शुरू किया जा सका. आपको बता दें कि आए दिन इस रेलवे क्रासिंग पर इस तरह के हादसे होते रहते हैं लेकिन रेल प्रशासन की और से कोई ठोस कदम अब तक नहीं उठाया गया है.

Tags: Bihar News, Train accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर