कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की 18 छात्राएं बीमार, अस्पताल में भर्ती

बताया जाता है कि सुबह खाना खाने के बाद सभी छात्राओं को दस्त, पेट में दर्ज, सिर में दर्द और बुखार की शिकायत शुरू हो गई.

News18 Bihar
Updated: May 12, 2019, 9:16 PM IST
कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की 18 छात्राएं बीमार, अस्पताल में भर्ती
अस्पताल में भर्ती छात्राएं
News18 Bihar
Updated: May 12, 2019, 9:16 PM IST
बिहार के लखीसराय जिले के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की 18 छात्राएं बीमार हो गईं. आनन-फानन में सभी छात्राओं को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत बिगड़ने पर सभी छात्राओं को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी की स्थिति सामान्य है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिला के रजौना चौकी स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का है. बताया जाता है कि सुबह खाना खाने के बाद सभी छात्राओं को दस्त, पेट में दर्ज, सिर में दर्द और बुखार की शिकायत शुरू हो गई. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने सभी छात्राओं का इलाज स्थानीय चिकित्सक के पास करवाया. लेकिन शाम तक सभी छात्राओं की स्थिति बिगड़ने लगी. जिसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां सभी 18 छात्रा का इलाज सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. सभी की स्थिति ठीक बताई जा रही है.

इस मामले पर कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की शिक्षिका अनीता कुमारी ने बताया कि सुबह खाना खाने के बाद बच्चियों की तबीयत खराब हुई. उन्हें पहले एक निजी डॉक्टर को दिखाया लेकिन उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अब उनकी हालत में सुधार है. बीमार पड़ने वाली छात्राओं में करीना कुमारी, संजना, प्रीति, कोमल, आशा, निक्की, सपना, नंदनी, मुस्कान, रानी, रिमझिम, आशा, मनीषा, नेहा, विनीता के साथ तीन और शामिल है.

सदर अस्पताल के डॉक्टर विपीन कुमार के मुताबिक, सभी 18 छात्र फूड पॉइजनिंग और गर्मी के कारण बीमार हुई हैं. सभी छात्राओं का इलाज चल रहा है. अब सभी की स्थिति सामान्य है. जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

(रिपोर्ट- राकेश कुमार)

ये भी पढ़ें--

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार
Loading...

तेजस्वी का खुला खत, बिहारवासियों की पहनाई एक-एक माला, एक-एक नारे का है मुझ पर ऋण

10 साल बाद हॉस्पिटल को मिली लापरवाही की सजा, चुकाने होंगे 20 लाख

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 9:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...