बाहुबली विधायक अनंत सिंह की कंपनी को 191 करोड़ का नोटिस

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वायरल ऑडियो टेप मामले के बाद अब खनन विभाग ने अनंत सिंह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 5:07 PM IST
बाहुबली विधायक अनंत सिंह की कंपनी को 191 करोड़ का नोटिस
लखीसराय के खनिज पदाधिकारी मो. रियाउद्वीन ने बताया कि समय सीमा पर राशि जमा नहीं करने पर अनंत सिंह की कंपनी के खिलाफ नीलामी पत्र दायर किया जाएगा.
News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 5:07 PM IST
मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वायरल ऑडियो टेप मामले के बाद अब खनन विभाग ने अनंत सिंह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. लखीसराय जिले के बालू घाटों पर बीच में ही बालू खनन का काम बंद करने को लेकर खनिज विकास पदाधिकारी ने उनसे जुड़ी कंपनी मेसर्स राजनंदिनी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को 191 करोड़ 14 लाख 79 हजार 526 रुपए जमा करने का नोटिस भेजा है.

लखीसराय के खनिज पदाधिकारी मो. रियाउद्वीन ने बताया कि समय सीमा पर राशि जमा नहीं करने पर नीलामी पत्र दायर किया जाएगा. आपको बता दें कि साल 2015-19 से लखीसराय जिले के विभिन्न बालू घाटों से बालू खनन कार्य करने का टेंडर मेसर्स राजनंदिनी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को मिला था. शर्तों के मुताबिक करीब डेढ़ साल तक कंपनी ने बालू खनन का काम किया था.

रियाजुद्दीन के मुताबिक इस अवधि के बाद बिना सूचना के बालू खनन कार्य बंद करते हुए कंपनी ने सरकार की बकाया राशि का भुगतान नहीं किया. जिसके बाद खनिज विकास पदाधिकारी ने कंपनी को नोटिस भेजते हुए साल 2016-19 अवधि की बकाया बंदोबस्ती और अन्य कर सहित 191 करोड़ 14 लाख 79 हजार 526 रुपये का भुगतान जल्द से जल्द करने का नोटिस भेजा है. भुगतान नहीं होने पर उनके खिलाफ नीलाम पत्र मुकदमा दायर किया जाएगा.

( लखीसराय से राकेश की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें:

जब..भोजपुरी गाने पर डांस की फरमाईश ने बिहार में छुड़ाए दो जिलों की पुलिस के पसीने

'हलचल' की आशंका के बीच इस 'गोल्डन चांस' को गंवाना नहीं चाहते CM नीतीश!
First published: August 6, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...