लखीसराय में चलती ट्रेन में बैंक कर्मचारी की चाकू गोदकर हत्या

मृतक बैंककर्मी बेतिया जिले के रहने वाला बताया जा रहा है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने काफी देरतक सड़क जाम रखा.

News18 Bihar
Updated: June 27, 2019, 11:20 AM IST
लखीसराय में चलती ट्रेन में बैंक कर्मचारी की चाकू गोदकर हत्या
मामले की जानकारी देता पुलिसकर्मी
News18 Bihar
Updated: June 27, 2019, 11:20 AM IST
बिहार के लखीसराय में चलती ट्रेन में एक बैंककर्मी की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई. मामला गया-किऊल पैसेंजर ट्रेन से जुड़ा है जहां जमुई लौट रहे बैंककर्मी पर ट्रेन में ही अपराधियों ने हमला किया और चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. लखीसराय स्टेशन पर स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन से इलाज के लिए बैंककर्मी को सदर अस्पताल मे भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई.

जख्मी होकर दोस्तों को दी सूचना

बताया जाता है कि केनरा बैंक जमुई मे पदस्थापित मिलिंद कुमार मधुर बीती रात गया से गया-किऊल ट्रेन से लौट रहे थे. ट्रेन में ही अपराधियों ने धारदार हथियार से बैंककर्मी को कई जगहों पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आशंका है कि लूटपाट के दौरान यह घटना घटी है. गंभीर रूप से जख्मी बैंककर्मी ने इसकी सूचना अपने सहकर्मियों को दी और बताया कि अपराधियों ने उनको चाकू मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है.

इलाज के दौरान हुई मौत

इसी सूचना पर बैंककर्मी के सहयोगी लखीसराय स्टेशन पहुंचे और गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई. बैंककर्मी बेतिया जिले के रहने वाला बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते हीं शेखपुरा जीआरपी लखीसराय सदर अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. घटना शेखपुरा-लखीसराय के बीच की बताई जा रही है.

लोगों ने किया सड़क जाम

बैंककर्मी की हत्या से आक्रोशित लोगों ने लखीसराय- सिकंदरा मुख्य मार्ग को सदर अस्पताल मुख्य द्वार पर जाम कर दिया और इस घटना को पुलिस की लापरवाही करार दिया. जाम की सूचना मिलने के बाद लखीसराय के एएसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर जाम को खत्म करवाया और जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें- महज 500 रुपए के लिए पति ने गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या

ये भी पढ़ें- दरभंगा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 महिलाएं समेत 12 अरेस्ट

रिपोर्ट- राकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...