Bihar Elections: अपने ही विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे मंत्री विजय सिन्हा पर लोगों ने फेंका गोबर, खदेड़ा, Video Viral

मंत्री विजय सिन्हा ने इस घटना को विपक्षी साजिश करार दिया है.
मंत्री विजय सिन्हा ने इस घटना को विपक्षी साजिश करार दिया है.

बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा (Vijay Sinha) लखीसराय में अपने ही विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे. उसी दौरान उनको लोगों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा है.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) को लेकर तमाम नेता प्रचार में जुटे हुए हैं. एनडीए और महागठबंधन के नेता अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान सत्ताधारी दल के नेताओं को लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला लखीसराय जिले का है. जहां बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा (Vijay Sinha) को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. विजय सिन्हा तरहारी गांव में जनसंपर्क अभियान कर रहे थे.

मंत्री विजय सिन्हा लखीसराय विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं. इनके काम को लेकर स्थानीय लोगों में काफी असंतोष है. जब मंत्री जी अपने ही इलाके में लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे, तो उनके ऊपर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और लोग उन्हें गांव से खदेड़ने लगे.





इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा को लोग अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से उनके ही विधानसभा के लोग मंत्री जी की जमकर फजीहत कर रहे हैं. मंत्री से नाराज लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की. इतना ही नहीं  जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने मंत्री जी पर गोबर फेंकना शुरू कर दिया.
इस घटना को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि वहां मौजूद कुछ लोगों द्वारा रोड़ेबाजी भी की गई. जब यह घटना हुई, इस दौरान उस इलाके में काफी अफरा-तफरी मच गई. मंत्री जी को गांव से जाना पड़ा. बताया जा रहा है कि जो समर्थक उनके साथ पहुंचे थे, उनकी मदद से जैसे-तैसे कर मंत्री जी को इस भीड़ से निकाला गया. इस संबंध में जब मंत्री जी से पूछा गया तो उन्होंने विपक्ष के माथे पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि यह उनकी साजिश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज