शिवानंद तिवारी के बयान पर मंत्री का पलटवार, कहा- ये सुशासन का राज

News18 Bihar
Updated: January 6, 2019, 4:50 PM IST
शिवानंद तिवारी के बयान पर मंत्री का पलटवार, कहा- ये सुशासन का राज
बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा (फाइल फोटो)

शिवानंद तिवारी ने मॉब लिंचिंग और बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी के बयान पर बिहार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ये जंगलराज नहीं बल्कि सुशासन का राज है. सुशासन राज में सत्ता संरक्षित अपराध नहीं हो रहा है. सरकार बढ़ते अपराध को लेकर गंभीर है.

रविवार को लखीसराय पहुंचे विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि शिवानंद तिवारी पुराने नेता हैं. रिटायरमेंट के स्टेज में है. मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है, जबकि सरकार हर घटना पर गंभीर है और त्वरित कार्रवाई कर रही है.

मंत्री ने बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस के नेचर को भी बदलने की जरूरत की बात कही. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध का नेचर बदला है, इसलिए पुलिस को प्रशिक्षण की आवश्यकता है.

बताते चलें कि शिवानंद तिवारी ने मॉब लिंचिंग और बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि राज्य में शासन और प्रशासन नाम की अब कोई चीज नहीं रह गई है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आए दिन हत्या और लूट की खबरें मीडिया में आ रही हैं. आरजेडी नेता ने कहा कि कल तक जो नीतीश कुमार आरजेडी सरकार को जंगलराज और आतंकराज का नाम देते थे, मैं आज उनसे पूछना चाहता हूं कि वर्तमान में बिहार में कौन सा राज चल रहा है.

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को अपना मौन व्रत तोड़कर जनता के सवालों का जबान देना होगा. उन्होंने कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं, जिन्हें अगर तीन तलाक और राम मंदिर पर बोलने को कहा जाए तो लंबा भाषण दे सकते हैं लेकिन अपने शासन पर दो टूक बोलने में भी घबराते हैं.

ये भी पढ़ें-

बाल्टी में डूबने से एक वर्षीय बच्चे की मौत, गांव में पसरा मातम
Loading...

VIDEO: घर में सो रहे बच्चे की आग की चपेट में आने से मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...