लखीसराय में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों को हत्या की आशंका

बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के धीराडाड़ ज्वास हॉल्ट के समीप की है.

News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 11:36 AM IST
लखीसराय में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों को हत्या की आशंका
बिहार के लखीसराय में युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 11:36 AM IST
बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के धीराडाड़ ज्वास हॉल्ट के समीप की है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नही हो पाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. वहीं ग्रामीण हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं कर रहे हैं. हालांकि पुलिस अभी मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस घटना से कोई और मामला तो नहीं जुड़ा है.

ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटका देखा
बता दें कि मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच धीराडांड़ ज्वास हॉल्ट के डाउन प्लेटफॉर्म के किनारे एक पेड़ से रस्सी के सहारे लटका युवक का शव लोगों ने देखा था. इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने बड़हिया थाना को सूचित किया. जिसके बाद बड़हिया थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीण शव को पहचानने में असमर्थ रहे.

जल्द मामले की तह तक पहुंचेंगे
मृतक युवक के पहनावे से आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी ने हत्या करके शव को पेड़ से लटकाया है. मृतक युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है. बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और उम्मीद है कि हम जल्द ही इसके तह तक पहुंच जाएंगे.

ये भी पढ़ें-
Loading...

लड़की को घर में अकेला देख युवक ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

दसवीं के छात्रों ने बनाई स्टार्टअप कंपनी, IIT और Amazon से मिला पुरस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...